हवाई हमलें में दुल्हन सहित 20 की मौत

 मुल्को की आपसी रंजिश ने एक नई नवेली दुल्हन सहित 20 लोगों की जान ले ली .सऊदी-अरब नेतृत्व वाले गठबंधन सेना द्वारा किए गए हवाई हमले में यमन के पूर्वोत्तर इलाके में एक शादी समारोह में दुल्हन सहित 20 लोगों की मौत हो गई. स्वास्थ्य अधिकारियों ने पुष्टि करते हुए बताया कि मृतकों में अधिकांश महिलाएं एवं बच्चे हैं जो बानी कायसी जिले में शादी समारोह में टेंट के अंदर मौजूद थे. अस्पताल के प्रमुख मोहम्मद अल-सावमली ने कहा कि दूल्हा और 45 अन्य घायल लोगों को स्थानीय अल जमूरी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैसना: मुल्को की आपसी रंजिश ने एक नई नवेली दुल्हन सहित 20 लोगों की जान ले ली .सऊदी-अरब नेतृत्व वाले गठबंधन सेना द्वारा किए गए हवाई हमले में यमन के पूर्वोत्तर इलाके में एक शादी समारोह में दुल्हन सहित 20 लोगों की मौत हो गई. स्वास्थ्य अधिकारियों ने पुष्टि करते हुए बताया कि मृतकों में अधिकांश महिलाएं एवं बच्चे हैं जो बानी कायसी जिले में शादी समारोह में टेंट के अंदर मौजूद थे. अस्पताल के प्रमुख मोहम्मद अल-सावमली ने कहा कि दूल्हा और 45 अन्य घायल लोगों को स्थानीय अल जमूरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  अधिकारियों ने बताया घायलों में 30 बच्चे हैं, जिनमें अधिकांश की हालत गंभीर बताई जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता अब्देल-हाकिम अल-काहलान ने कहा कि एम्बुलेंस शुरुआत में घटनास्थल पर नहीं पहुंच पा रहे थे, क्योंकि शुरुआती हमले के बाद जेट लगातार आसमान में उड़ रहे थे.  गठबंधन सेना के प्रवक्ता ने कहा, 'हमने इसे बेहद गंभीरता से लिया है और हम मामले की पूरी जांच कराएंगे.' फिलहाल जांच जारी है और दूसरी तरफ सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है. इस हमले के बाद शादी का खुशनुमा माहौल अचानक से गम में तब्दील हो गया है और परिजनों का हाल बेहद ख़राब है. कई रिश्तेदारों और अपनों की एक साथ मौत से हर कोई सदमे में है..

अधिकारियों ने बताया घायलों में 30 बच्चे हैं, जिनमें अधिकांश की हालत गंभीर बताई जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता अब्देल-हाकिम अल-काहलान ने कहा कि एम्बुलेंस शुरुआत में घटनास्थल पर नहीं पहुंच पा रहे थे, क्योंकि शुरुआती हमले के बाद जेट लगातार आसमान में उड़ रहे थे.

गठबंधन सेना के प्रवक्ता ने कहा, ‘हमने इसे बेहद गंभीरता से लिया है और हम मामले की पूरी जांच कराएंगे.’ फिलहाल जांच जारी है और दूसरी तरफ सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है. इस हमले के बाद शादी का खुशनुमा माहौल अचानक से गम में तब्दील हो गया है और परिजनों का हाल बेहद ख़राब है. कई रिश्तेदारों और अपनों की एक साथ मौत से हर कोई सदमे में है.

You May Also Like

English News