हवा में उड़ेंगे रजनीकांत-अक्षय, हॉट एयर बैलून से होगा 2.0 का प्रमोशन

साउथ के मशहूर एक्टर रवि तेजा के भाई भरत राज की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. शनिवार की रात को उनकी कार हैदराबाद के आउटर रिंग रोड पर एक ट्रक से टकरा गई थी. ट्रक सड़क पर खड़ा था और कार की स्पीड इतनी थी कि टक्कर के बाद घटनास्थल पर ही रवि तेजा के भाई की डेथ हो गई. इसके बाद उनका अंतिम संस्कार आनन-फानन में कर दिया गया. लेकिन हैरानी की बात ये है कि रवि तेजा इस मौके पर मौजूद ही नहीं थे. 

हवा में उड़ेंगे रजनीकांत-अक्षय, हॉट एयर बैलून से होगा 2.0 का प्रमोशन

बॉलीवुडलाइफ की एक खबर के अनुसार, शहर में होने के बावजूद रवि तेजा और उनके परिवार से कोई भी भरत को अंतिम श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचा था. दरअसल, पूरा परिवार इस घटना से इतने शॉक में था कि उनको कुछ समझ ही नहीं आया. अंतिम संस्कार के लिए बस रवि के छोटे भाई रघु ही पहुंचे थे.  

भरत भी थे एक्टर 

बी भरत राज 45 साल के थे. पुलिस घटनास्थल पर 5-6 मिनट के भीतर ही पहुंच गई थी. भरत की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. कार इतनी बुरी तरह नष्ट हुई थी कि शव को कार से बाहर निकालने में पुलिस को 45 मिनट का समय लग गया. भरत की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए ओसमानिया जनरल हॉस्पिटल ले जाया गया.

राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर एम महेश ने कहा, हमें अभी पता लगाना है कि वो नशे में थे या नहीं. लेकिन वो तेज गति में गाड़ी चला रहे थे, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉरी ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गई है. रवि तेजा की तरह भरत भी एक्टर थे और उन्होंने ‘आ मुगुरू’ और ‘जंप जीलानी’ जैसी फिल्मों में काम किया था.

You May Also Like

English News