हवा में बंद हुआ विमान का इंजन, फिर क्या हुआ जानिए

 एक अमेरिकी विमान में बैठे यात्रियों में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब हवा में उड़ते विमान का इंजन अचानक बंद हो गया, सभी यात्री घबरा गए और विमान में भय का माहौल व्याप्त हो गया, ऐसे में विमान चालक ने धीरज नहीं खोया और समझदारी का परिचय देते हुए विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवा दी, जिससे विमान में बैठे यात्रियों की जान बच गई. वाशिंगटन: एक अमेरिकी विमान में बैठे यात्रियों में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब हवा में उड़ते विमान का इंजन अचानक बंद हो गया, सभी यात्री घबरा गए और विमान में भय का माहौल व्याप्त हो गया, ऐसे में विमान चालक ने धीरज नहीं खोया और समझदारी का परिचय देते हुए विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवा दी, जिससे विमान में बैठे यात्रियों की जान बच गई.   एक स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक, साउथवेस्ट एयरलाइन्स का विमान बोइंग 737-700 मंगलवार को न्यूयॉर्क से डालास जा रहा था, इस दौरान बीच हवा में विमान का इंजन फेल हो गया, जिससे सभी यात्री परेशान हो गए. साउथवेस्ट एयरलाइन्स ने एक बयान में कहा कि इस विमान में 143 यात्री और पांच क्रू सदस्य सवार थे. विमान कंपनी के पास भी अभी घटना का पूरा ब्यौरा नहीं है, वो जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है.  विमान में मौजूद यात्रियों ने बताया कि जब इंजन फेल होने की खबर आई, उस समय हम सब घबरा गए थे, हमे लग रहा था अब हम बच नहीं पाएंगे, लेकिन हम ईश्वर और पायलट को धन्यवाद् देते हैं, कि विमान सुरक्षित तरीके से लैंडिंग करने में सफल रहा, हालांकि यात्रियों ने बताया कि उनका एक साथी इस दौरान घायल हो गया है.

एक स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक, साउथवेस्ट एयरलाइन्स का विमान बोइंग 737-700 मंगलवार को न्यूयॉर्क से डालास जा रहा था, इस दौरान बीच हवा में विमान का इंजन फेल हो गया, जिससे सभी यात्री परेशान हो गए. साउथवेस्ट एयरलाइन्स ने एक बयान में कहा कि इस विमान में 143 यात्री और पांच क्रू सदस्य सवार थे. विमान कंपनी के पास भी अभी घटना का पूरा ब्यौरा नहीं है, वो जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है.

विमान में मौजूद यात्रियों ने बताया कि जब इंजन फेल होने की खबर आई, उस समय हम सब घबरा गए थे, हमे लग रहा था अब हम बच नहीं पाएंगे, लेकिन हम ईश्वर और पायलट को धन्यवाद् देते हैं, कि विमान सुरक्षित तरीके से लैंडिंग करने में सफल रहा, हालांकि यात्रियों ने बताया कि उनका एक साथी इस दौरान घायल हो गया है.

You May Also Like

English News