हवा-हवाई श्रीदेवी को विद्या ने दिया ट्रि‍ब्यूट, ‘सुलु’ का सॉन्ग हुआ हिट

विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ काफी चर्चा में है. गुरुवार को इस फिल्म का सॉन्ग हवा हवाई रिलीज किया गया. 2 मिनट 3 सेकेंड के इस सॉन्ग में विद्या का श्रीदेवी अंदाज लोगों को उनका दीवाना बना रहा है. फिल्म में आरजे बनकर लोगों की नींद उड़ाने वाली विद्या का ये सॉन्ग एक्ट्रेस श्रीदेवी को ट्रिब्यूट है.हवा-हवाई श्रीदेवी को विद्या ने दिया ट्रि‍ब्यूट, 'सुलु' का सॉन्ग हुआ हिटकरीना-तैमूर के बिना अच्छा लगता है सैफ को, कहा- हमेशा उनके साथ नहीं रह सकता

अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में हवा हवाई बनकर श्रीदेवी ने सबका दिल लूट लिया था. उनकी अदाओं और डांस की वजह से आज भी ये गाना 80 के दशक का सुपरहिट डांस नंबर है. इसी गाने को विद्या की अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में रीमेक किया गया है. गाने के बोल तो वैसे ही हैं लेकिन इसके म्यूजिक को पार्टी टच दिया गया है.

श्रीदेवी ने ट्वीट करके फिल्म की टीम को बधाई दी है और उसके जवाब में विद्या बालन ने एक प्यारा सा ट्वीट किेया है जिसमें उन्होंने श्रीदेवी को थैंक्स कहा है. 

गाना इस साल का पार्टी सॉन्ग बन सकता है. वहीं विद्या के डांस स्टेप भी काफी मजेदार हैं. हल्की-फुल्की कॉमेडी वाली इस फिल्म में ज‍हां विद्या का किरदार काफी स्ट्रॉन्ग नजर आ रहा है वहीं इसके डायलॉग्स आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं.

एक अनप्रोफेशनल महिला जब रेडियो जॉकी बनती है और वहां पर उसके स्वभाव की वजह से जो गलतियां होती हैं वो कैसे ह्यूमरस में बदल जाती हैं. इसे फिल्म में काफी बाखूबी दिखाया गया है.

इस दिन आएगी सुलु

पहले ‘तुम्हारी सूलू’ 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, अब इसमें बदलाव किया गया है. निर्माताओं ने अब इसे 17 नवंबर को रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्म को भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कास्बेकर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में विद्या बालन के साथ मानव कौल, नेहा धूपिया और आरजे मलिसका भी नजर आएंगे.

 
loading...

You May Also Like

English News