हाईटेंशन तार की चपेट में आकर इस बॉडी बिल्डर की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

दिल्ली में एक राष्ट्रीय स्तर के बॉडी बिल्डर की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना से भड़के परिजन और लोगों ने उसका शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. लोगों ने बिजली कंपनी टीटीडीडीएल के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते नारेबाजी की. पुलिस ने आश्वासन देकर मामला शांत कराया.

हाईटेंशन तार की चपेट में आकर इस बॉडी बिल्डर की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

मामला बाहरी दिल्ली के अमन विहार का है. 26 वर्षीय लव कुमार नेशनल लेवल का बॉडी बिल्डर था. साथ ही वह बीजेपी का स्थानीय कार्यकर्ता भी था. लव अपने पिता के साथ ज्वैलरी शॉप भी संभालता था. दो महीने बाद उसकी शादी होनी थी. घटना के समय लव अपनी दुकान की छत पर किसी काम से गया था. तभी लोगों ने तेज धमाके की आवाज सुनी.

जब तक लोग उसकी दुकान की छत पर पहुंचे तब तक लव हाईटेंशन तारों की चपेट में आ चुका था. मौके पर मौजूद लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. गुस्साए परिजनों ने बिजली कंपनी टीटीडीडीएल और दिल्ली सरकार को इस हादसे के लिए दोषी ठहराया. उन लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को कार्रवाई का आश्वाशन दिया. जिसके बाद लोगों ने जाम खोला. स्थानीय लोगों के मुताबिक, यहां इस तरह के हादसे होना आम बात है. 11000 वॉल्ट की हाईटेंशन तार घरों से महज डेढ़ फुट की दूरी पर हैं, जो काफी खतरनाक है. इसके बावजूद सरकार और बिजली कंपनी इस पर कोई धयान नहीं दे रही हैं.

 

You May Also Like

English News