हाईवे पर 12 वारदातों में कर दीं 11 हत्याएं, भोपाल पुलिस ने किया गिरोह का पर्दाफाश

हाईवे पर ट्रक लूटकर ड्राइवरों की हत्या करने वाला कोई और नहीं मंडीदीप का खांबरा गिरोह निकला। यह गिरोह राजधानी व उसके आसपास से खाद्य पदार्थ या कीमती सामान ट्रक में लोड होने की जानकारी जुटाता था। बाद में उनका पीछा कर हाईवे पर ट्रक लूटकर ड्राइवरों की हत्या कर देता था। अभी इस गिरोह ने 12 वारदातें कबूल की हैं। इन वारदातों के दौरान 14 हत्याएं की गई हैं। इनमें 11 हत्याएं तो सिर्फ चार माह के अंदर ही की गई हैं।

पुलिस ने शुक्रवार को सुल्तानपुर उप्र से इस गिरोह के सरगना मंडीदीप निवासी आदेश खांबरा, छतरपुर निवासी जयकरण प्रतापति और इनके साथी तुकाराम को गिरफ्तार किया है। अभी तक इस गिरोह के 11 सदस्य गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस को आशंका है कि इस गिरोह में महाराष्ट्र, ग्वालियर और बिहार के सदस्य भी शामिल हो सकत हैं, जिनका जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

बता दें कि पिछले दिनों खांबरा गिरोह ने अशोक नगर जिले के चंदेरी, मुंगावली और सीहोर में ट्रक लूटकर उनके ड्राइवरों की हत्या कर दी थी। ये सभी ट्रक भोपाल से सामान लोड कर निकले थे। इसी दौरान भोपाल के पास बिलखिरिया में ट्रक ड्राइवर मंडीदीप के माखन सिंह की हत्या का खुलासा भी हुआ था। वह ट्रक में एक कंपनी का लोहा लोड कर निकला था।

You May Also Like

English News