हाफिज ने निकाला टेरर फंडिंग का नया फार्मूला

पाकिस्तान में महफूज बैठे आतंक के पालनहार मुंबई हमले के मास्टर माइंड हाफिज सईद को पाकिस्तान अब फंड मुहैया कराने का नया तरीका सोच रहा है. अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते धन की कमी से झुंझते लश्कर के लिए हाफिज सईद ने PAK अधिकृत कश्मीर में चल रहे इकोनॉमिक कॉरिडोर यानि सीपीईसी प्रोजेक्ट में अपने टेक्नोक्रेट लगाकर फंड पैदा करने का नया उपाय सोचा है.पाकिस्तान में महफूज बैठे आतंक के पालनहार मुंबई हमले के मास्टर माइंड हाफिज सईद को पाकिस्तान अब फंड मुहैया कराने का नया तरीका सोच रहा है. अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते धन की कमी से झुंझते लश्कर के लिए हाफिज सईद ने PAK अधिकृत कश्मीर में चल रहे इकोनॉमिक कॉरिडोर यानि सीपीईसी प्रोजेक्ट में अपने टेक्नोक्रेट लगाकर फंड पैदा करने का नया उपाय सोचा है.  इस काम के लिए मुखिया 26/11 के मास्टरमाइंड अब्दुल रहमान मक्की को बनाया गया है जो 300 टेक्नोक्रेट यानी लश्कर और जमात-उद-दावा के लोगों को प्रोफ़ेसर बनकर ट्रेंड करेगा. ट्रेनिंग के बाद ये सरगना चीन की मदद से बन रहे पाकिस्तान इकोनॉमिक कॉरिडोर में नौकरी करके आतंक के लिए धनार्जन करेंगे.  सूत्रों के अनुसार 300 पाकिस्तानी इंजीनियर्स को सीपीईसी से जुड़ने को कहा गया है, जिन्होंने आतंकी संगठन से ट्रेनिंग ली है. गौरतलब है कि हाफिज सईद जुलाई में होने वाले आम चुनावो में अपने कुल 200 से अधिक प्रत्याशी भी खड़े कर रहा है. जिनमे एक बड़ी सख्या उसके रिश्तेदारों की भी है. पाकिस्तान का मुस्तकबिल बनने का सपना देखने वाला ये सरगना फ़िलहाल पाक की सुरक्षा में अपनी हर चाल चल रहा है.

इस काम के लिए मुखिया 26/11 के मास्टरमाइंड अब्दुल रहमान मक्की को बनाया गया है जो 300 टेक्नोक्रेट यानी लश्कर और जमात-उद-दावा के लोगों को प्रोफ़ेसर बनकर ट्रेंड करेगा. ट्रेनिंग के बाद ये सरगना चीन की मदद से बन रहे पाकिस्तान इकोनॉमिक कॉरिडोर में नौकरी करके आतंक के लिए धनार्जन करेंगे.

सूत्रों के अनुसार 300 पाकिस्तानी इंजीनियर्स को सीपीईसी से जुड़ने को कहा गया है, जिन्होंने आतंकी संगठन से ट्रेनिंग ली है. गौरतलब है कि हाफिज सईद जुलाई में होने वाले आम चुनावो में अपने कुल 200 से अधिक प्रत्याशी भी खड़े कर रहा है. जिनमे एक बड़ी सख्या उसके रिश्तेदारों की भी है. पाकिस्तान का मुस्तकबिल बनने का सपना देखने वाला ये सरगना फ़िलहाल पाक की सुरक्षा में अपनी हर चाल चल रहा है. 

You May Also Like

English News