हाफ गर्लफ्रेंड ट्रेलर: अर्जुन की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ दोस्त से ज्यादा, गर्लफ्रेंड से कम!

मशहूर राइटर चेतन भगत की नॉवल पर बनी अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’का ट्रेलर रिलीज हो गया है. लव स्टोरी पर बनी इस फिल्म में कॉलेज लाइफ का प्यार और फिर उसे पूरा करने की कोशिश को कहानी में पिरोया गया है.

फिल्म मशहूर राइटर चेतन भगत की नॉवल ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर बनी है. अपनी पिछली नॉवल और फिल्म की कामयाबी के बाद चेतन भगत की यह दूसरी फिल्म है जो उनके नॉवल के टाइटल पर ही रिलीज होगी. इसके साथ ही चेतन भगत प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं.

क्या लकी साबित होंगे अर्जुन के लिए चेतन
अर्जुन कपूर दूसरी बार चेतन भगत की नॉवल पर बन रही फिल्म मे काम कर रहे हैं इससे पहले उन्होंने ‘2 स्टेट्स’ में आलिया भट्ट के साथ काम किया था.

सुपरहिट रही इस फिल्म के बाद से अर्जुन कपूर को पहचान मिली और आगे का रास्ता भी खुला. उस रोमांटिक फिल्म के बाद अब एक बार फिर अर्जुन कपूर इंटेंस रोल में चेतन की कहानी के साथ पर्दे पर आएंगे. ट्रेलर में उनका काम ठीक लग रहा है. मगर सवाल यही है कि क्या चेतन भगत दोबारा अर्जुन कपूर के लिए लकी साबित होंगे!

‘आशि‍की गर्ल’ बनतीं रोमांटिक फिल्माें का चेहरा
श्रद्धा कपूर ने रोमांस बेस्ड अलग-अलग फिल्में की हैं. कुछ सफल हैं तो कुछ फ्लॉप. लेकिन इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के स्टाइल पर की गई मेहनत जहां साफ दिख रही है वहीं उनके एक्सप्रेशन भी जम रहे हैं. ऐसे में देखना ये होगा कि ‘रॉक ऑन 2’ और ‘ओके जानू’ के पिटने के बाद उनको इस फिल्म से सहारा मिलता है या नहीं! 

बता दें कि श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी.मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ 19 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म में श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्टूडेंटस के किरदार में अपने फैंस से रुबरु होंगे.

You May Also Like

English News