हार्ट अटैक के बाद सामने आया नरेंद्र सिंह नेगी का पहला वीडियो, जानिए ऐसा क्या कहा…

उत्तराखंड के प्रसिद्व लोकगायक गढ़ गौरव नरेंद्र सिंह नेगी अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। बता दें कि 28 जून की दोपहर को उन्हें हार्ट में दर्द की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।हार्ट अटैक के बाद सामने आया नरेंद्र सिंह नेगी का पहला वीडियो, जानिए ऐसा क्या कहा...

जानिए ऐसा क्या हुआ करिश्मा के साथ जो आज तक कभी भूल नहीं पाई, पूरे कपूर खानदान के उड़ गए थे होश

उनकी हालत दो दिन काफी नाजुक रही। हालांकि‌ लोगों की दुआ और डॉक्टरों की मेहनत रंग लाई और नरेंद्र सिंह नेगी पूरी तरह से स्वस्‍थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं।

अस्पताल में भर्ती के दिनों नरेंद्र सिंह नेगी के चाहने वाले बड़ी संख्या में अस्पताल प्रशासन के संपर्क में रहे। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए उनके स्वास्‍थ्य का निरंतर अपडेट दिया। अब क्योंकि नरेंद्र सिंह नेगी अपने घर लौट चुके हैं। उन्होंने अपने चाहने वालों को तोहफा देते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

आगे देखिए वीडियो और जानिए, क्या कहा उन्होंने

सोशल साइट यूट्यूब के जरिए नरेंद्र सिंह नेगी का एक वीडियो जारी हुआ है। जिसमें वे लोगों को हेल्‍थ टिप्स देते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में वे सबसे पहले डॉक्टरों, सरकार और शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करते हैं। फिर वे ये भी कहते हुए नजर आते हैं कि सभी को समय-समय पर हेल्‍थ चेकअप करना चाहिए। अंत में उन्होंने कहा कि जल्द ही आप सभी लोगों से मुलाकात होगी।

You May Also Like

English News