हार्दिक के साथी ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- पाटीदार नेता की 52 CD तैयार कर सकते हैं

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी का मामला अब गर्माता जा रहा है. हार्दिक के साथी दिनेश बामनिया ने बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी और गुजरात CM विजय रुपाणी पर उनके खिलाफ षडयंत्र रचने का आरोप लगाया है. दिनेश ने कहा कि ये लोग लड़की के जरिए हार्दिक पर बलात्कार की शिकायत करवा सकते हैं.हार्दिक के साथी ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- पाटीदार नेता की 52 CD तैयार कर सकते हैंतमिल नेता का नाम संस्थानों से हटाने का मुद्दा श्रीलंका के सामने उठाएगा भारत: सुषमा स्वराज

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता दिनेश ने गुरुवार को कहा पिछले दो साल से हार्दिक पटेल जो आंदोलन चला रहे हैं उसके कारण बीजेपी बैकफुट पर आ गई है. आंदोलन को तोड़ने के लिए बीजेपी हार्दिक की कथित सीडी लाई है. उन्होंने कहा कि इस सीडी के अलावा ऐसी 52 सीडी बनाई गई है, जिसे विदेश में तैयार किया गया है. इनमें से 22 सीडी हार्दिक की हैं और 32 सीडी दूसरे संयोजक की है.

उन्होंने कहा कि हार्दिक के साथियों को आशंका है कि उन्हें जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक बीजेपी ने महिला को पैसे देकर हार्दिक पटेल के खिलाफ बलात्कार की FIR दाखिल करने के लिए कहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि सूरत के बिल्डर विमल पटेल, जीतू वघानी की ओर से इस तरह की सीडी बनवाई जा रही है. हार्दिक के साथियों ने आरोप लगाया कि हार्दिक को फंसाने के लिए ऐसा किया जा रहा है.

कथित सीडी आने के बाद से ही हार्दिक पटेल विरोधियों के निशाने पर हैं. हार्दिक ने कहा है कि ये वीडियो फर्जी है, लेकिन अगर ये वीडियो सही भी होता तो क्या 23 साल का लड़के की गर्लफ्रेंड नहीं हो सकती है. 

बता दें कि इससे पहले भी हार्दिक ने सीडी कांड को लेकर बीजेपी को करारा जवाब दिया था. हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया था कि इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘जिसको जो करना है कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं. जम के लड़ने वाला हूं. 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है. मुझे बदनाम करने में करोड़ों का खर्च किया जाता है.’  

You May Also Like

English News