हार्दिक पटेल की आज इलाहाबाद में रैली, राजनीतिक में मचा हडकंप

सरदारवादी विचारधारा आयोजन समिति की ओर से सरदार पटेल संस्थान में रविवार सुबह दस बजे आयोजित सम्मेलन को पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल संबोधित करेंगे। उनके इस दौरे से राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। भाजपा भी इस आयोजन पर नजर रखे है।हार्दिक पटेल की आज इलाहाबाद में रैली, राजनीतिक में मचा हडकंप
समिति के राष्ट्रीय संयोजक डा. आरएस सिंह पटेल ने शनिवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि सम्मेलन में किसान और मजदूरों की समस्याओं पर फोकस रहेगा। 70 साल से किसान और मजदूरों के वोट पर बनी सरकारों ने उनके लिए कुछ नहीं किया। 

सरदारवादी विचारधारा आयोजन समिति उनके हित के लिए काम करेगी। किसानों को हक दिलाने के लिए देश भर में जागरुकता कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिसकी शुरूआत रविवार को हार्दिक पटेल करेंगे।

डा. आरएस सिंह पटेल ने कहा कि हार्दिक ने 23 साल से गुजरात में एकछत्र शासन करने वाली भाजपा को पिछले दिनों हुए विधान सभा में हिला दिया। गुजरात के इस चुनाव से साफ हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जानता को ज्यादा समय तक गुमराह नहीं कर सकेंगे।

इस आंदोलन में कुर्मी क्रांति सेना, वीरांगना अवंतीबाई लोधी वाहिनी आदि संगठन पूरी तरह से लगे हुए हैं। इस दौरान अवंतीबाई लोधी वाहिनी के राष्ट्रीय संयोजक बृजलाल लोधी, कुर्मी क्रांति सेना के ईऱ्श्वर प्रसाद आदि मौजूद थे।

 

You May Also Like

English News