हार्दिक से डरता है यह स्टार भारतीय खिलाड़ी, विराट है वजह

भारतीय क्रिकेट टीम के हर एक खिलाड़ी के बारे में हर कोई जानना चाहता हैं. लोगों में भारतीय क्रिकेटर के बीच के रहस्य को जानने को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिलती हैं. भारतीय क्रिकेट सितारे भी अपने फैंस को नाराज नही करते है, और वे आए दिन कोई न कोई नया राज खोलते है. हाल ही में अब एक नया राज खोला है भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल ने. उन्होंने टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंडया को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के हर एक खिलाड़ी के बारे में हर कोई जानना चाहता हैं. लोगों में भारतीय क्रिकेटर के बीच के रहस्य को जानने को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिलती हैं. भारतीय क्रिकेट सितारे भी अपने फैंस को नाराज नही करते है, और वे आए दिन कोई न कोई नया राज खोलते है. हाल ही में अब एक नया राज खोला है भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल ने. उन्होंने टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंडया को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं.     केएल राहुल ने हाल ही में एक शो के दौरान कहा कि वे हमेशा से हार्दिक के साथ घूमने से हमेशा से बचने का प्रयास करते हैं. राहुल ने एक शो 'व्हाट द डक' के दौरान कहा कि उन्हें पंड्या के साथ बात करने से दर महसूस होता हैं. उन्होंने कहा कि वे इससे हमेशा से बचने का प्रयास करते हैं. राहुल इस दौरान शो में स्टार गेंदबाज रविचंद्र अश्विन के साथ नजर आए.     राहुल ने माना कि हार्दिक सारी बातें कप्तान कोहली को जाकर बता देते हैं. उन्होंने एक वाकये को याद करते हुए कहा कि मैं हार्दिक और दिनेश कार्तिक अपना दिमाग शांत करने के लिए बाहर घूमने निकले. अगले दिन पांड्या ने विराट को पूरी बात बता दी. बता दे कि हार्दिक और राहुल काफी अच्छी दोस्त हैं. आईपीएल 2018 के दौरान इन दोनों ने अपने दोस्ती की मिसाल सारी दुनिया के सामने पेश की था. तब एक मैच की समाप्ति के बाद हार्दिक ने राहुल की जर्सी और राहुल ने हार्दिक की जर्सी मैदान में ही सभी के सामने चेंज की थी.

केएल राहुल ने हाल ही में एक शो के दौरान कहा कि वे हमेशा से हार्दिक के साथ घूमने से हमेशा से बचने का प्रयास करते हैं. राहुल ने एक शो ‘व्हाट द डक’ के दौरान कहा कि उन्हें पंड्या के साथ बात करने से दर महसूस होता हैं. उन्होंने कहा कि वे इससे हमेशा से बचने का प्रयास करते हैं. राहुल इस दौरान शो में स्टार गेंदबाज रविचंद्र अश्विन के साथ नजर आए. 

राहुल ने माना कि हार्दिक सारी बातें कप्तान कोहली को जाकर बता देते हैं. उन्होंने एक वाकये को याद करते हुए कहा कि मैं हार्दिक और दिनेश कार्तिक अपना दिमाग शांत करने के लिए बाहर घूमने निकले. अगले दिन पांड्या ने विराट को पूरी बात बता दी. बता दे कि हार्दिक और राहुल काफी अच्छी दोस्त हैं. आईपीएल 2018 के दौरान इन दोनों ने अपने दोस्ती की मिसाल सारी दुनिया के सामने पेश की था. तब एक मैच की समाप्ति के बाद हार्दिक ने राहुल की जर्सी और राहुल ने हार्दिक की जर्सी मैदान में ही सभी के सामने चेंज की थी. 

You May Also Like

English News