हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा एक और बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल…

पुणे में शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेले गए मैच में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा. इस हार के अलावा चेन्नई को एक और बड़ा नुकसान हुआ है. टीम के तेज बेहतरीन गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होकर बाहर हो गए हैं. चाहर को ठीक होने में कम से दो हफ्ते लगेंगे. चेन्नई और मुंबई के बीच खेले गए इस के में चाहर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया, जिसकी वजह से वो पूरा मैच भी नहीं खेल पाए.हार के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा एक और बड़ा झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल...दरअसल इस मुकाबले में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 170 रन का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में मुंबई ने 19.4 ओवर में 2 विकेट खोकर मैच जीत लिया. इस पारी के दौरान दीपक चाहर अपना तीसरा ओवर फेंकने के लिए आए. यह इस पारी का पांचवां ओवर था. इस ओवर की पहली गेंद के बाद दीपक को कुछ दिक्कत महसूस हुई. असल में उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया, जिसके बाद वो अपना ओवर पूरा किए बिना ही मैदान से बाहर चले गए. चाहर के जाने के बाद हरभजन सिंह ने उनका ओवर पूरा किया.

मैच के बाद कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, ”उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है, जिसकी वजह से अब उन्हें करीब दो हफ्तों तक आराम करना होगा.” चाहर के टीम के अच्छे गेंदबाज हैं और फ्लेमिंग से वो अक्सर क्रिकेट के टिप्स लेते रहते हैं. हालांकि अब यह देखना होगा कि उनकी गैर मौजूदगी में चेन्नई किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेनव में शामिल करती है.

गौरतलब है कि चाहर ने इस मुकाबले में 2.1 ओवर में 19 रन दिए. इस मुकाबले से पहले कई बार शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. चाहर ने आईपीएल 2018 में अब तक 7 मैच खेले हैं, जिनमें 6 विकेट झटके हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 15 रन देकर 3 विकेट लेना रहा. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की थी. चाहर ने उस मैच में 4 ओवर फेंकते हुए 15 रन देकर 3 विकेट लिए और 1 मेडन ओवर भी निकाला.

You May Also Like

English News