हार के बाद छलका गब्बर का दर्द, दिया करोड़ों भारतीयों का दिल खुश करने वाला बयान

कल आईपीएल 2018 के फाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई के हाथों विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा. इस पर अब हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का दर्द छलका हैं. उन्होंने हार पर कहा कि कभी आप मैचों को जीतते है और कभी-कभी आप मैचों से बहुत कुछ सीखते हैं. आपकी सफलता की कीमत कड़ी मेहनत, समर्पण और दृढ़ संकल्प है. इसी से हम जीतते हैं या हार जाते हैं.कल आईपीएल 2018 के फाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई के हाथों विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा. इस पर अब हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का दर्द छलका हैं. उन्होंने हार पर कहा कि कभी आप मैचों को जीतते है और कभी-कभी आप मैचों से बहुत कुछ सीखते हैं. आपकी सफलता की कीमत कड़ी मेहनत, समर्पण और दृढ़ संकल्प है. इसी से हम जीतते हैं या हार जाते हैं.  गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने आगे कहा कि हम अगले वर्ष कड़ी मेहनत के साथ आएंगे और आईपीएल ट्रॉफी अपनी नाम करेंगे. उन्होंने कल के आईपीएल मुकाबले को लेकर कहा कि कल जिस तरह हमने खेला मुझे उस पर गर्व हैं. साथ ही धवन ने दर्शकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि पूरे सीजन में आपके द्वारा दिखाए गए जबरदस्त प्यार और समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों का धन्यवाद.   गौरतलब है कि कल खेले गई आईपीएल 2018 के फाइनल मुकाबले में वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 178 रनों का स्कोर खड़ा किया था. कप्तान विलियम्सन ने 47 जबकि युसूफ पठान ने नाबाद 45 रनों की पारी खेली थी. 179 रनों के लक्ष्य के जवाब में चेन्नई ने दो ओवर शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया. चेन्नई की ओर से सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने तूफानी शतक जड़े हुए चेन्नई को तीसरी बार आईपीएल का ख़िताब दिलाया. उन्होंने 57 गेंदों में नाबाद 117 रनों की पारी खेली थी.

गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने आगे कहा कि हम अगले वर्ष कड़ी मेहनत के साथ आएंगे और आईपीएल ट्रॉफी अपनी नाम करेंगे. उन्होंने कल के आईपीएल मुकाबले को लेकर कहा कि कल जिस तरह हमने खेला मुझे उस पर गर्व हैं. साथ ही धवन ने दर्शकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि पूरे सीजन में आपके द्वारा दिखाए गए जबरदस्त प्यार और समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों का धन्यवाद. 

गौरतलब है कि कल खेले गई आईपीएल 2018 के फाइनल मुकाबले में वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 178 रनों का स्कोर खड़ा किया था. कप्तान विलियम्सन ने 47 जबकि युसूफ पठान ने नाबाद 45 रनों की पारी खेली थी. 179 रनों के लक्ष्य के जवाब में चेन्नई ने दो ओवर शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया. चेन्नई की ओर से सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने तूफानी शतक जड़े हुए चेन्नई को तीसरी बार आईपीएल का ख़िताब दिलाया. उन्होंने 57 गेंदों में नाबाद 117 रनों की पारी खेली थी.

You May Also Like

English News