हाल ही में करण जौहर ने शेयर की अपने बच्चों की क्यूट मोमेंट फोटो

फिल्म डायरेक्टर और प्रोडूसर करण जौहर ने हाल ही में अपने बच्चो की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो बहुत ही खूबसूरत है इस तस्वीर में उनके बच्चे बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं, और बहुत प्यारे भी लग रहे हैं. इस तस्वीर में उनके बच्चे रूही और यश एक टब में बैठे हैं और रूही यश को किस कर रहीं है. तस्वीर शेयर कर करण ने लिखा है Sibling love!!!!! #roohiyashहाल ही में करण जौहर ने शेयर की अपने बच्चों की क्यूट मोमेंट फोटो

रूही और यश दोनों ही बहुत ही क्यूट हैं और दोनों को कुछ समय पहले ही तैमूर अली खान के साथ प्लेस्कूल में गुब्बारों के बीच खेलते हुए देखा गया था. उस दौरान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था जिसमे करण और करीना कपूर भी नजर आए थे. करण ने ही अपने बच्चों का गुब्बारों के बीच खेलते हुए वीडियो बनाया था. आपको बता दें कि यश और रूही का जन्म सरोगेसी से हुए है और उसके बाद से करण उनकी देखभाल कर रहे हैं.

करण ने अपने बच्चों की जानकारी एक स्टेटमेंट के द्वारा पब्लिक को दी थी. दोनों बच्चों से करण बहुत प्यार करते हैं और अक्सर ही उनकी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. आप करण के ट्विटर अकाउंट पर उनके बायो में देख सकते हैं उन्होंने लिखा है ‘रूही और यश का पापा! हीरो और यश का बेटा….’ इसके पहले करण ने यश का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जो बहुत ही क्यूट था. इन दिनों करण Student of the Year 2 फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे है.

You May Also Like

English News