हाफ़िज सईद ने पत्थरबाजों को दी ईद की मुबारकबाद,

आतंकवाद की पनाहगाह पाकिस्तान दुनिया के यकीन कर लेने के बाद भी खुद को पाक और साफ ही कहता आया है और दर्जनों वाकिये और सैकड़ों सबूतों के बाद भी झूठ के बिनाह पर पाकिस्तान  खुद को हमेशा आतंकवाद  का  गढ़ मानने से मना करता रहा है . हाफिज सईद का पाक में बसेरा और उसका खुले आम घूमना, सियासत में उसका दखल इन सब के बाद भी पाक कहता है कि वह आतंकी देश नहीं है.आतंकवाद की पनाहगाह पाकिस्तान दुनिया के यकीन कर लेने के बाद भी खुद को पाक और साफ ही कहता आया है और दर्जनों वाकिये और सैकड़ों सबूतों के बाद भी झूठ के बिनाह पर पाकिस्तान  खुद को हमेशा आतंकवाद  का  गढ़ मानने से मना करता रहा है . हाफिज सईद का पाक में बसेरा और उसका खुले आम घूमना, सियासत में उसका दखल इन सब के बाद भी पाक कहता है कि वह आतंकी देश नहीं है.  अब मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और सरगना आतंकवादी हाफ़िज़ सईद ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमे वो कश्मीर के पत्थरबाजों को ईद कि मुबारकबाद पेश कर रहा है. ये वही नापाक करतूत करने वाला हाफिज सईद है जिसके इशारे पर मुंबई में हाला किया गया था. फ़िलहाल वो पाकिस्तान जैसी महफूज जगह पर है और भारतीय सेना पर आये दिन हमला करने वाले पत्थरबाजों को ईद की मुबारकबाद दे रहा है. उसका ये वीडियो दुनियाभर में वायरल ह रहा है साथ ही ये वीडियो पाकिस्तान का आतंक को पालने वाला देश होने का एक और सुबूत भी है.   गौरतलब है की हाफिज सईद की हिफाजत करने के लिए पाक ने विश्व समुदाय से भी दुश्मनी मोल ले रखी है. इस वीडियो के पहले भी हाफिज का पाक सियासत में आना और खुले आम घूमना कोई छोटे सुबूत नहीं है जिन पर पाक सफ़ेद झूठ बोल कर विश्व को बरगला रहा है.

अब मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और सरगना आतंकवादी हाफ़िज़ सईद ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमे वो कश्मीर के पत्थरबाजों को ईद कि मुबारकबाद पेश कर रहा है. ये वही नापाक करतूत करने वाला हाफिज सईद है जिसके इशारे पर मुंबई में हाला किया गया था. फ़िलहाल वो पाकिस्तान जैसी महफूज जगह पर है और भारतीय सेना पर आये दिन हमला करने वाले पत्थरबाजों को ईद की मुबारकबाद दे रहा है. उसका ये वीडियो दुनियाभर में वायरल ह रहा है साथ ही ये वीडियो पाकिस्तान का आतंक को पालने वाला देश होने का एक और सुबूत भी है. 

गौरतलब है की हाफिज सईद की हिफाजत करने के लिए पाक ने विश्व समुदाय से भी दुश्मनी मोल ले रखी है. इस वीडियो के पहले भी हाफिज का पाक सियासत में आना और खुले आम घूमना कोई छोटे सुबूत नहीं है जिन पर पाक सफ़ेद झूठ बोल कर विश्व को बरगला रहा है. 

You May Also Like

English News