हिंदी सिनेमा में अनिल कपूर ने पूरे किए 35 साल

बॉलीवुड के ‘झक्कास’ अभिनेता अनिल कपूर ने अपने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल पूरे कर लिए हैं. वैसे तो अनिल कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में कर दी थी. उन्होंने 14 साल की उम्र में शशि कपूर के साथ फिल्म ‘तू प्याल मैं गीत’ में काम किया था. 61 वर्षीय अभिनेता अनिल कपूर ने हिंदी फिल्म जगत में अपने 35 साल पूरे पर दर्शकों और फिल्म मेकर्स का आभार व्यक्त किया था.बता दें कि, अनिल कपूर हाल ही में रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' में एक दमदार किरदार में नज़र आये थे. अनिल कपूर इस साल ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म 'फन्ने खां' में नज़र आएंगे. इनके अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव नज़र आएंगे. ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ होगी. अनिल कपूर इस साल अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' में नज़र आएंगे. यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

अनिल कपूर ने एक साक्षात्कार में कहा है कि इतना लंबा सफर उन्होंने अनुशासित दिनचर्या और हर दिन के साथ खुद को निखारने के दृढ़निश्चय के दम पर ही पूरा किया है. अनिल कपूर ने हिंदी सिनेमा में तीन दशक पूरे करने पर कहा है कि ‘सिनेमा का एक आज्ञाकारी शिष्य’ बने रहने से यह कामयाबी मिली है. फिल्म इंडस्ट्री में झक्कास पर्सनालिटी बनाने पर अनिल कपूर ने अपने परिवार और निर्देशकों के सपोर्ट को बताया.

बता दें कि, अनिल कपूर हाल ही में रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ में एक दमदार किरदार में नज़र आये थे. अनिल कपूर इस साल ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म ‘फन्ने खां’ में नज़र आएंगे. इनके अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव नज़र आएंगे. ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ होगी. अनिल कपूर इस साल अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नज़र आएंगे. यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

 

You May Also Like

English News