जब अनुराग कश्यप ने दुर्गा मां को कहा ‘सेक्सी’! लोगों ने ऐसे दिखा दी औकात!

मुम्बई – अनुराग कश्यप एक ऐसा फिल्मकार है जो ट्विटर पर हमेशा चर्चा में बना रहता है। कभी पीएम मोदी तो कभी भंसाली जैसो का पक्ष लेकर। एक बार फिर अनुराग कश्यप ने ऐसा ही कुछ किया है जिस पर विवाद हो सकता है। अनुराग कश्यप ट्विटर पर एक ट्वीट में ‘सेक्सी दुर्गा’ लिखा, जिसपर लोगों ने जमकर गालियां सुनाई। अनुराग कश्यप ने लिखा, मैं टाइमलाइन पर लोगों के चेहरा देखने के लिए मरा जा रहा हूं। जब वो वास्तव में ‘सेक्सी दुर्गा’ फिल्म देखेंगे और उन्हें महसूस होगा कि ये उनके बारे में..। 

जब अनुराग कश्यप ने दुर्गा मां को कहा ‘सेक्सी’! लोगों ने ऐसे दिखा दी औकात!

‘हिंदू आतंकवाद’ से लेकर ‘सेक्सी दुर्गा’ तक, शर्म करो 

I am dying to see the faces of the people on the timeline, when they actually see the film “Sexy Durga” and they realise it’s about them..

अनुराग के इस घटिया कमेंट पर कई ट्विटर यूजर्स ने विरोध किया और हिंदू विरोधी अनुराग को गाली भी दी। गौरतलब है कि ‘सेक्सी दुर्गा’ मलयाली भाषा में बनी फिल्म है जिसके बारे में अनुराग ने कमेंट किया है। इस फिल्म का ट्रेलर 13 जनवरी को जारी किया गया है।  जिसके बारे में ट्वीट में भी अनुराग ने सेक्सी दुर्गा लिखकर इस फिल्म का जिक्र किया है। आपको बता दें कि अनुराग प्रधानमंत्री मोदी को लेकर ट्वीट करते रहे है। निर्देशक संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर तोड़-फोड़ और उनके साथ मारपीट करने वाले लोगों की निंदा करते हुए हिंदू आतंकवाद तक कह दिया था।

फिल्म फेस्टिवल में ‘सेक्सी दुर्गा’ को मिला अवॉर्ड 

& FYI for all the Bhakts and Fanatics .’Sexy Durga’ is not about the Goddess so chill ..

फिल्म निर्देशक और कवि सनल कुमार शशिधरन की मलयालम फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ को अंतरराष्ट्रीय रॉटरडैम फिल्मोत्सव में हिवोस टाइगर अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड पाने की खबर सुनकर उत्साहित फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘सनल कुमार शशिधरन की ‘सेक्सी दुर्गा’ ने रॉटरडैम फिल्म महोत्सव में टाइगर अवार्ड जीता है। यह पुरस्कार जीतने वाली शायद यह पहली फिल्म है।’

You May Also Like

English News