हिंदू सेना ने ट्रंप का मनाया जन्मदिन, और बताया- मानवता का रक्षक

हिंदू सेना बुधवार 14 जून को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के 71वें जन्मदिन पर दिल्ली के जंतर मंतर पर समारोह करने वाली है. कार्यक्रम के लिए राइट विंग ग्रुप ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को आमंत्रित किया है. हिंदू सेना ने एक फोटो एक्सहिबिशन का भी वायदा किया है.हिंदू सेना ने ट्रंप का मनाया जन्मदिन, और बताया- मानवता का रक्षकमुंबई की सड़कों पर निकले बीइंग ह्यूमन की ई-साइकिल पर दबंग खान..

दिल्ली के जंतर मंतर पर 1 बजे से कार्यक्रम रखा गया है. हिंदू सेना ने मानवता के रक्षक बताए जाने वाले ट्रंप के जन्मदिन पर यह खास आयोजन किया गया है. हिंदूयों का स्वतंत्र नॉन प्रॉफिट संस्था बताने वाली हिंदू सेना ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कार्यक्रम में शरीक होने का आह्रवाहन किया है.

ट्विटर पर दिया आमंत्रण
हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा ‘मैं आप सभी को हमारे प्रिय अमेरिकी राष्ट्रपति और मानवता के रक्षक डोनाल्ड ट्रंप के जन्मदिन के अवसर पर होने वाले समारोह के लिए 14/06/17 आमंत्रित करता हूं’. इस आमंत्रन में डोनाल्ड ट्रंप की बचपन की एक तस्वीर भी है. इस इंविटेशन में होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी नही दी गई है. लेकिन ट्रंप के जिवन और उनके समयों पर एक फोटो क्सहिबिशन रखा गया है. 

पिछले साल ट्रंप के जन्मदिन पर एक सजावटी केक भी था. ट्रंप से जुड़ा हिंदू सेना का यह पहला सेलिब्रेशन नहीं है. इससे पहले पिछले साल मई में जतर मंतर पर हवन कर के इस समुह ने राष्ट्रपति चुनावों में ट्रंप के जीत की कामना की थी. इसके बाद नवंबर महिने में चुनाव जीतने के बाद जश्न भी मनाया गया था.

अमेरिकी कर रहे है विरोध
हिंदू सेना दिल्ली के प्रोटेस्ट स्थल पर बर्थ-डे पार्टी मना रही है. दूसरी ओर अपने ही देश के न्युयॉर्क शहर में ट्रंप के विरोध में एक मार्च का प्लान किया गया है. ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद बनी राईज एण्ड रेसिस्ट नामक संस्था ने नागरिकों को मार्च में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित किया है. यह संस्था ट्रंप टॉवर तक मार्च करेगी और वहां प्रदर्शन करेगी. यह ग्रुप ट्रंप को रूस की एक प्लेन टिकट भी देगी. राईज एण्ड रेसिस्ट ने अपने वेबसाइट के इवेंट पेज इसकी जानकारी दी है.
डोनाल्ड ट्रंप का जन्मदिन कैसे मनाया जाएगा इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है.

You May Also Like

English News