‘हिचकी’ की स्क्रीनिंग में उमड़ा बॉलीवुड, बेटी संग दिखे बोनी कपूर

आने वाले शुक्रवार यानी 23 मार्च को रानी मुख़र्जी की फिल्म ‘हिचकी’ रिलीज़ हो रही है. इस मूवी से रानी मुख़र्जी ने काफी लम्बे समय के बाद फिल्मों में कमबैक किया है. इस ख़ास मौके पर रानी मुख़र्जी ने गुरूवार की रात अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की. फिल्म की स्क्रीनिंग यशराज स्टूडियो में रखी गई थी. रानी अपनी इस फिल्म का प्रमोशन बड़े ही अनोखे अंदाज़ में कर रही हैं.'हिचकी' की स्क्रीनिंग में उमड़ा बॉलीवुड, बेटी संग दिखे बोनी कपूर

स्क्रीनिंग के दौरान कई फ़िल्मी हस्तियों को यहां देखा गया और अभिनेताओं से ज्यादा यहां पर अभिनेत्रियों का जमावड़ा लगा हुआ था. इस पूरी स्क्रीनिंग में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र रहे बोनी कपूर और उनकी छोटी बेटी ख़ुशी कपूर.

श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर और उनका परिवार लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. बाप-बेटी की जोड़ी को एक ही कार में ‘हिचकी’ की स्क्रीनिंग में आते देखा गया, जिससे साफ ज़ाहिर है कि श्रीदेवी के जाने के बाद वह खुदको सामान्य करने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं.

रानी की ‘हिचकी’ की स्क्रीनिंग के दौरान दिग्गज अभिनेत जीतेन्द्र अपने बेटे तुषार कपूर के साथ यहां पहुंचे. सुष्मिता सेन ने भी इस स्क्रीनिंग में शिरकत की और फिल्म की तारीफ करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो को पोस्ट किया है. पोस्ट में सुष्मिता के साथ रेखा, करण जौहर और सुष्मिता की बेटी नज़र आ रही हैं. स्क्रीनिंग में और भी कई सितारों ने जैसे शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, माधुरी दीक्षित, नील नितिन मुकेश और उनकी पत्नी रुक्मिणी सहाय ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई.

You May Also Like

English News