हिन्दूओं 2 से काम नहीं चलेगा, 5 बच्चे पैदा करों : BJP विधायक

भारतीय जनता पार्टी के नेता आए दिन विवादित बयां देकर सुर्ख़ियों में छाए रहते है. अब उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक विनीत शारदा ने एक बड़ा और विवादित बयान दिया है. जहां उन्होंने हिन्दूओं से अपील करते हुए कहा कि अब दो से काम नहीं चलेगा. हिन्दूओं को भी 5-5 बच्चे पैदा करना चाहिए. गौरतलब है कि एक ओर जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जनसंख्या काम करने की अपील करते है, वहीं दूसरी ओर उन्ही के विधायक जनसंख्या वृद्धि की अपील करते हुए नजर आ रहे है. भारतीय जनता पार्टी के नेता आए दिन विवादित बयां देकर सुर्ख़ियों में छाए रहते है. अब उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक विनीत शारदा ने एक बड़ा और विवादित बयान दिया है. जहां उन्होंने हिन्दूओं से अपील करते हुए कहा कि अब दो से काम नहीं चलेगा. हिन्दूओं को भी 5-5 बच्चे पैदा करना चाहिए. गौरतलब है कि एक ओर जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जनसंख्या काम करने की अपील करते है, वहीं दूसरी ओर उन्ही के विधायक जनसंख्या वृद्धि की अपील करते हुए नजर आ रहे है.     भाजपा विधायक विनीत शारदा एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि हिंदुओं को भी पांच-पांच बच्चे पैदा करने चाहिए. उन्होंने कहा कि मुसलमान कहता है मैं एक, मेरी तीन, मेरे 18, हिंदू कहता है हम दो हमारा एक, अब यह नहीं चलेगा. कम से कम 5 बच्चे हिंदुओं को पैदा करने चाहिए.     विनीत शारदा यहीं नहीं रुके. उन्होंने इसे लेकर अजीबो-गरीब तर्क भी दिए. 5 बच्चों को लेकर उन्होंने कहा कि 1 को राजनीति सिखाए, दूसरी को अपने बहन के लिए लोहा खरीदना सिखाए. जबकि तीसरे को शिक्षित कर IAS-PCS, डॉक्टर, इंजीनियर बनाना चाहिए और उन्हें भारत में रहकर देश सेवा करने की शिक्षा देनी चाहिए. उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि देश में जनसंख्या को लेकर कानून बनाना चाहिए.

भाजपा विधायक विनीत शारदा एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि हिंदुओं को भी पांच-पांच बच्चे पैदा करने चाहिए. उन्होंने कहा कि मुसलमान कहता है मैं एक, मेरी तीन, मेरे 18, हिंदू कहता है हम दो हमारा एक, अब यह नहीं चलेगा. कम से कम 5 बच्चे हिंदुओं को पैदा करने चाहिए. 

विनीत शारदा यहीं नहीं रुके. उन्होंने इसे लेकर अजीबो-गरीब तर्क भी दिए. 5 बच्चों को लेकर उन्होंने कहा कि 1 को राजनीति सिखाए, दूसरी को अपने बहन के लिए लोहा खरीदना सिखाए. जबकि तीसरे को शिक्षित कर IAS-PCS, डॉक्टर, इंजीनियर बनाना चाहिए और उन्हें भारत में रहकर देश सेवा करने की शिक्षा देनी चाहिए. उन्होंने सरकार से अपील करते हुए कहा कि देश में जनसंख्या को लेकर कानून बनाना चाहिए. 

You May Also Like

English News