हिमाचल : अलग अलग हादसों में गई नौ जिंदगियां

 पहाड़ों में एक के बाद एक कई हादसों की खबर आ रही है. हिमाचल प्रदेश में अलग अलग तीन हादसों में नौ लोगों की मौत हो गई. ये हादसे शिमला, कुल्लू, और ऊना की सड़को पर हुए जिनमे शिमला में छह, कुल्लू में दो और ऊना में एक शख्स की मौत हो गई. ख़बरों के अनुसार शिमला में हुई पहली दुर्घटना में एक बोलेरो खाई में गिर गई, जिसमें दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गईशिमला: पहाड़ों में एक के बाद एक कई हादसों की खबर आ रही है. हिमाचल प्रदेश में अलग अलग तीन हादसों में नौ लोगों की मौत हो गई. ये हादसे शिमला, कुल्लू, और ऊना की सड़को पर हुए जिनमे शिमला में छह, कुल्लू में दो और ऊना में एक शख्स की मौत हो गई. ख़बरों के अनुसार शिमला में हुई पहली दुर्घटना में एक बोलेरो खाई में गिर गई, जिसमें दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई.  इस बोलेरो में कुल आठ लोग सवार थे. वहीं, बंजार के थाटीबीड़ के चीलधार में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में एक कार 300 मीटर खाई में गिर गई. इसमें दो सवारों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, घटनाओं की जानकारी के बाद पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. हादसे के बाद फंसे दोनों शवों को निकलने में पुलिस को कड़ी मेहनत करना पड़ी जिसके बाद पुलिस कड़ी मशक्कत से निकाला गया है.  दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बंजार अस्पताल भेजा गया है. वहीं, ऊना में एक वाहन ने साइकिल सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सभी मामलों की जांच शुरू कर दी है और शवों को जल्द से जल्द परिजनों को सौपे जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. .

इस बोलेरो में कुल आठ लोग सवार थे. वहीं, बंजार के थाटीबीड़ के चीलधार में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में एक कार 300 मीटर खाई में गिर गई. इसमें दो सवारों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, घटनाओं की जानकारी के बाद पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. हादसे के बाद फंसे दोनों शवों को निकलने में पुलिस को कड़ी मेहनत करना पड़ी जिसके बाद पुलिस कड़ी मशक्कत से निकाला गया है.

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बंजार अस्पताल भेजा गया है. वहीं, ऊना में एक वाहन ने साइकिल सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सभी मामलों की जांच शुरू कर दी है और शवों को जल्द से जल्द परिजनों को सौपे जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. 

You May Also Like

English News