हिमाचल सीएम जयराम ने की पीएम मोदी से मुलाकात…

आज राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री हिमाचल ठाकुर ने मुलाक़ात की. इस अवसर पर दोनों ही राजनेताओं ने कई मुद्दों पर बातें की. हिमाचल के सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी से राज्य में रेल नैटवर्क बढ़ाने तथा रोहतांग सुरंग के काम में तेजी लाने का आग्रह किया. साथ ही मुख्यमंत्री ने हिमाचल में पर्यटन को बढ़ावा देने और यहां अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हवाई अड्डे के निर्माण कार्य के बारे में भी बात की. आज राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री हिमाचल ठाकुर ने मुलाक़ात की. इस अवसर पर दोनों ही राजनेताओं ने कई मुद्दों पर बातें की. हिमाचल के सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी से राज्य में रेल नैटवर्क बढ़ाने तथा रोहतांग सुरंग के काम में तेजी लाने का आग्रह किया. साथ ही मुख्यमंत्री ने हिमाचल में पर्यटन को बढ़ावा देने और यहां अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हवाई अड्डे के निर्माण कार्य के बारे में भी बात की.   प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज मुलाकात के दौरान जयराम ठाकुर ने अपनी सरकर के 100 दिन के कार्य का ब्यौरा भी सौंपा. इस दौरान जयराम ठाकुर ने 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड प्रधानमंत्री को दिया. बता दे कि साल की शुरुआत में ही जयराम ठाकुर ने हिमाचल की सत्ता संभाली थी.   इस अवसर पर पीएम मोदी ने कहा कि 100 दिन सुशासन व सर्वांगीण विकास की दिशा में नई सोच और नई पहल के साक्षी हैं और राज्य के विकास व लोगों के जीवन में सुधार लाने की दिशा में सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान सीएम जयराम से हिमाचल को देश का रोल मॉडल बनाने की भी बात कही. इसके लिए उन्होंने राज्य के कुछ क्षेत्रों को चिन्हित करने के लिए कहा हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज मुलाकात के दौरान जयराम ठाकुर ने अपनी सरकर के 100 दिन के कार्य का ब्यौरा भी सौंपा. इस दौरान जयराम ठाकुर ने 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड प्रधानमंत्री को दिया. बता दे कि साल की शुरुआत में ही जयराम ठाकुर ने हिमाचल की सत्ता संभाली थी. 

इस अवसर पर पीएम मोदी ने कहा कि 100 दिन सुशासन व सर्वांगीण विकास की दिशा में नई सोच और नई पहल के साक्षी हैं और राज्य के विकास व लोगों के जीवन में सुधार लाने की दिशा में सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान सीएम जयराम से हिमाचल को देश का रोल मॉडल बनाने की भी बात कही. इसके लिए उन्होंने राज्य के कुछ क्षेत्रों को चिन्हित करने के लिए कहा हैं. 

You May Also Like

English News