12 साल की मासूम बनी मां, बाप ने उसके साथ किया ऐसा कि, हिलाकर रख देगी यह खबर

मध्यप्रदेश के सबसे बड़े एमवाय हॉस्पिटल में एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके भी होंश उड़ जाएंगे. अस्पताल का स्टाफ उस समय हैरान हो गया जब वहां महज 12 साल की लड़की एक नवजात शिशु को लेकर अपने परिजन के साथ आई. लड़की की डिलेवरी रास्ते में ही हो गई थी. पीड़ित लड़की की मां की मौत हो गई और वह अपने पिता के साथ रह रही थी. डिलेवरी से पहले लड़की का पिता उसे अपने नाना के घर के बाहर छोड़कर भाग गया. आशंका है कि लड़की के पिता ने उसके साथ गलत काम किया होगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात चित्तली के रहने वाले बुजुर्ग अपनी 12 वर्षीय भांजी को इंदौर के एमवाय हॉस्पटल लेकर आए लेकिन, रास्ते में धरमपुरी के पास लड़की की डिलेवरी हो गई. लड़की को धामनोद से इंदौर के लिए रैफर किया गया था. एमवाय के डॉक्टरों ने लड़की और नवजात को तुरंत प्रसूति वार्ड में एडमिट किया लेकिन थोड़ी देर बाद ही नवजात की मौत हो गई. इतनी कम उम्र में लड़की की डिलेवरी का मामला सामने आने के अस्पताल में सभी हैरान हो गए.

लड़की के परिजन और उसकी बड़ी बहन ने बताया कि जब मामा घर पर नहीं थे, उसका पिता छोटी बहन को छोड़कर चला गया. उस समय प्रसव पीड़ा से उसकी हालात बहुत खराब थी. बुजुर्ग के मुताबिक लड़की की मां ने करीब सालभर पहले दूसरी शादी कर ली थी. उसके बाद वह अपने पिता के साथ गुजरात चली गई थी, जबकि उसकी बड़ी बहन यानी मेरी बड़ी भांजी हमारे साथ धरमपुरी में रह रही थी.

बुधवार को जब मैं खेत पर था, तब अचानक इसका पिता इसे लेकर मेरे घर आया और वहां छोडकर फरार हो गया. मैं इसे लेकर धामनौद ले गया, वहां डाॅक्टर ने इंदौर ले जाने को कहा.पिता द्वारा लड़की को इस तरह छोडकर जाने से शंका है कि उसी ने उसके साथ गलत काम किया. फिलहाल मासूम बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. वही पुलिस केस दर्ज कर फरार पिता की तलाश में जुट गई है.

You May Also Like

English News