यूपी में हिल गई आजम की सियासी जमीन , मुस्लिम बोले ….

यूपी विधानसभा चुनाव में एक ओर जहां बीजेपी बिना चेहरे के ही चुनाव में उतरने का मन बना रही है तो वहीं दूसरी ओर गोरखपुर में योगी समर्थक मुसलमानों ने अपील की है कि गोरखपुर सांसद को बीजेपी सीएम उम्मीदवार घोषित करे . गोरखपुर में अल्पसंख्यक मोर्चे की तरफ से पूरे शहर में ऐसे पोस्टर लगाये गए हैं जिसमें योगी को सीएम उम्मीदवार बनाने की मांग की जा रही है . इसमें यह संदेश लिखा गया है कि योगी आदित्यनाथ ही बीजेपी की चुनावी नैया को पार लगा सकते हैं .

यूपी में हिल गई आजम की सियासी जमीन , मुस्लिम बोले ….

नोटबंदी: RBI का बड़ा खुलासा कहा, जो भी मुंह खोलेगा वो जान से…

बता दें कि यह पोस्टर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे की ओर से तैयार किया गया है . इसमें एक ओर तो समाजवादी पार्टी को डूबते टाइटैनिक की तरह दिखाया गया है और दूसरी ओर इसी पोस्टर में गोरखपुर सांसद को टाइटैनिक जहाज में खड़े दिखाया गया है . जिस जहाज में योगी खड़ें है उसमें बीजेपी का झंडा लहरा रहा है .जिस टाइटैनिक को डुबोया गया है उसमें अखिलेश, मुलायम और शिवपाल यादव की फोटो लगाई हुई है .

गोरखपुर से बीजेपी सांसदो का कहना हैं कि यूपी में विधानसभा चुनाव पीएम मोदी के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा . ऐसे में उनके शहर में अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यकर्ताओं की ओर से लगाये गए पोस्टर को लेकर सवाल उठने लगे हैं वैसे बीजेपी में भी कुछ लोग योगी को सीएम उम्मीदवार घोषित करने के पक्ष में है . इससे पहले बीजेपी ने 2014 में यूपी में 13 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव की बागडोर योगी को सौंपी थी और उन्होंने लव-जिहाद का मुद्दा उठाकर सांप्रदायिक ध्रुवीकरण की कोशिश भी की थी जिसमें बीजेपी को मुंह की खानी पड़ी थी . शायद इसी कारण बीजेपी योगी आदित्यनाथ को सीएम उम्मीदवार घोषित नहीं कर रही है .

चुनाव आयोग के सामने झुके मुलायम, खुद को बताया पार्टी का…!

दरअसल गोरखपुर अल्पसंख्यक मोर्चा लगातार सांसद को सीएम उम्मीदवार बनाने की मांग कर रहा है . बता दें कि यूपी सहित पांच राज्यों में चुनाव आचार संहिता लागू है . लिहाजा इन पोस्टरों को सार्वजनिक स्थलों पर नहीं लगाया गया . बीजेपी कार्यकर्ता इन पोस्टरों को उठा कर गली-गली घूम रहे हैं और लोगों को योगी आदित्यनाथ को मजबूत करने के लिये बीजेपी के पक्ष में वोट करने के लिये कह रहे हैं .

You May Also Like

English News