हीरो की इस हरकत से क्यों बौखला गईं थीं नूतन, सरेआम जड़ दिया था चांटा,जानिए क्या थी वजह..

एक्ट्रेस नूतन की संजीव कुमार के साथ काफी अच्छी ट्यूनिंग थी। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी थी। फिर ऐसा क्या हुआ था कि नूतन ने सरेआम संजीव कुमार को जोरदार थप्पड़ मार दिया था ?

अभी अभी: रामा राव का राहुल गांधी को मिला चैलेंज, अमेठी में जीतकर दिखाएं चार सीटहीरो की इस हरकत से क्यों बौखला गईं थीं नूतन, सरेआम जड़ दिया था चांटा,जानिए क्या थी वजह..अभी अभी: सलमान खान का बड़ा खुलासा- क्यों नहीं छोड़ते अपना बांद्रा वाला फ्लैट?जानिए..

ये बात तब की है जब नूतन खुद को फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही थीं। उस वक्त संजीव कुमार भी इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बने हुए थे। नूतन के बारे में एक बात कही जाती थी, वो ये कि वो अपने को-स्टार्स और सेट पर मौजूद लोगों से ज्यादा बात नहीं करती थीं। 

उन्हीं दिनों संजीव कुमार को नूतन के साथ फिल्म ‘देवी’ में साइन किया गया। शुरुआत में नूतन और संजीव कुमार एक-दूसरे से ज्यादा बात नहीं करते थे, लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच अच्छे संबंध बन गए। दोनों की जबरदस्त ट्यूनिंग चर्चा का विषय बन गई थी..और इसी ट्यूनिंग को कुछ लोगों ने अफेयर का नाम दे दिया। 

मीडिया जगत में नूतन और संजीव कुमार की दोस्ती को खूब नमक-मिर्च लगाकर, अफेयर का नाम देकर छापा जाने लगा। नूतन उस वक्त शादीशुदा थीं। उनके पति लेफ्टिनेंट रजनीश बहल काफी सख्त मिजाज के थे। उन्हें जरा भी पसंद नहीं था कि नूतन फिल्मों में काम करें लेकिन नूतन की इच्छा की खातिर वो मान गए। हालांकि उन्होंने नूतन के सामने कुछ शर्तें रखी थीं।

ऐसे में जब उनके कानों में नूतन और संजीव कुमार के अफेयर से जुड़ी खबरें पड़ीं तो उनका पारा हाई हो गया। घर में नूतन और उनके पति के बीच खूब क्लेश हो रहा था और इसका असर नूतन की प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ रहा था। 

You May Also Like

English News