हुआ बड़ा खुलासा अर्जुन कपूर के पापा को था उनके गे होने का शक, और तभी हुआ कुछ ऐसा…

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मुबारकां की प्रमोशन में जुटे हैं. इसी दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी की एक बड़ी बात भी खोली है.हुआ बड़ा खुलासा अर्जुन कपूर के पापा को था उनके गे होने का शक, और तभी हुआ कुछ ऐसा...

दरअसल, जब अर्जुन कपूर 20 की उम्र के आसपास थे तो उनके पास अपनी कोई कार नहीं थी. तब वह अपने पापा की मर्सिडीज लेकर रात में अपने दोस्तों के साथ नाइट क्लब जाया करते थे. दरअसल, नाइट क्लब्स में अगर लड़के महंगी गाड़ी से आते हैं तो उनको एंट्री आसानी से मिल जाती थी.

डीएनए की एक खबर के अनुसार, जब ऐसा 3-4 बार हुआ तो अर्जुन कपूर के पापा बोनी को टेंशन हो गई. उन्होंने एक दिन गंभीर मुद्रा में अर्जुन से पूछ लिया कि क्या उसकी कोई गर्लफ्रेंड है. इस पर अर्जुन ने अपने पापा को साफ जवाब दिया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नहीं बल्क‍ि 3-4 दोस्तों के साथ नाइट क्लब जाते हैं.

आम सिचुएशन में कोई भी पिता इस बात पर रिलैक्स कर सकता था लेकिन बोनी की तो टेंशन और बढ़ गई. और अपनी चिंता में उन्होंने अर्जुन से पूछ ही लिया कि क्या वह स्ट्रेट है. अपनी सेक्सुएलिटी पर उठे सवाल पर तो अर्जुन को भी खासा झटका लगा.

अर्जुन ने बताया कि उस वक्त तो उन्हें इस बात पर बहुत गुस्सा आया था लेकिन अब पापा बोनी की ये बात सोचकर वह बहुत हंसते हैं. कोई नहीं अर्जुन, पेरेंट्स को बच्चों की टेंशन तो हर लिहाज से रहती ही है. वैसे बोनी भी अपनी इस बात पर मन ही मन कभी-कभी मुस्कराते जरूर होंगे!

You May Also Like

English News