हुआ बड़ा ख़ुलासा: ऑस्ट्रेलिया का यह बड़ा बल्लेबाज कोहली के पेट में भोंकना चाहता था स्टंप…

वैसे मैच के दौरान खिलाड़ियों के बीच तू-तू-मैं-मैं होना कोई बड़ी बात नहीं है। अधिकतर हर मैच में खिलाड़ियों के बीच ऐसी गर्मा-गर्मी देखने को मिल जाती है, लेकिन मैच के बाद सब नार्मल हो जाता है। ऐसी ही एक पुरानी घटना का जिक्र करते हुए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एड कोवान ने ऐसा खुलासा किया है जिसको सुनकर सभी दंग रह गए हैं। दरअसल, कोवान ने भारत के साथ खेले गए एक मैच का जिक्र करते हुए कहा कि मैच के दौरान कोहली के साथ हुई झड़प के बाद वह विराट कोहली के पेट में स्टंप भोंकना चाहते थे।

एड कोवान

एड कोवान ने कहा- मां को लेकर कहे थे अनुचित शब्द

मिली जानकारी के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज एड कोवान ने शुक्रवार को कोहली के साथ हुई एक पुरानी घटना को याद करते हुए कहा कि कोहली द्वारा कुछ ‘बेहद अनुचित’ शब्द कहे जाने के बाद एक समय वह स्टंप उखाड़कर कोहली को भोंकना चाहते थे। उन्होंने कहा कि उस सीरीज के दौरान मेरी मां काफी बीमार थी और कोहली ने उन्ही को लेकर अनुचित टिप्पणी की थी।

 

कोवान ने कहा कि कोहली के शब्द बेहद अनुचित थे, लेकिन उन्हें तब तक महसूस नहीं हुआ कि उसने सीमा लांघ दी है, जब तक कि अंपायर ने आकर नहीं कहा कि विराट तुमने सीमा लांघ दी है और ऐसा कहे जाने के बाद वह पीछे हट गया और माफी मांगी। कोवान ने कहा कि उस समय ऐसा लम्हा आया था, जब मैं चाहता था कि स्टंप उखाड़कर उसमें भोंक दूं।  हालांकि उन्होंने कहा कि वह भारतीय कप्तान के बडे़ प्रशंसक है। उन्होंने कहा कि मैं उसके क्रिकेट का बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे गलत मत समझिए वह बेहतरीन क्रिकेटर है।

You May Also Like

English News