हेगड़े का प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द करना, चर्चा का विषय

बिना कारण बताये ही अनंत कुमार हेगड़े ने बुधवार शाम को अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी. इसके पीछे कोई कारण नहीं बताना चर्चा का विषय बन गया है. लेकिन इसे केंद्रीय राज्य मंत्री और बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े के साथ घाटी मंगलवार की रात एक सड़क दुर्घटना से जोड़ा जा रहा है जिसमे वे बाल-बाल बच गए थे. मंगलवार रात को उनके काफिले की एक गाड़ी की ट्रक से टक्कर हो गई थी.बिना कारण बताये ही अनंत कुमार हेगड़े ने बुधवार शाम को अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी. इसके पीछे कोई कारण नहीं बताना चर्चा का विषय बन गया है. लेकिन इसे केंद्रीय राज्य मंत्री और बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े के साथ घाटी मंगलवार की रात एक सड़क दुर्घटना से जोड़ा जा रहा है जिसमे वे बाल-बाल बच गए थे. मंगलवार रात को उनके काफिले की एक गाड़ी की ट्रक से टक्कर हो गई थी.  मंत्री ने इसे जानबूझकर किया गया हमला कहते हुए  इसे विरोधियों की साजिश कहा था. लेकिन अब इस घटनाक्रम में एक मोड़ आ गया है जब जांच से पता चला है कि ट्रक का मालिक नागेश, चिकमगलूर में कोपा के निवासी है और नागेश का भाई रमेश कोपा ब्लॉक में बीजेपी का अध्यक्ष है.  इस बात का खुलासा होने के तुरंत बाद प्रेस वार्ता को रद्द किया गया था. गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा के लिए एक ही चरण में 12 मई को कुल 224 सीटों के लिए चुनाव होने है जिनका परिणाम 15 मई को घोषित किया जायेगा .  इसी बीच कर्नाटक चुनाव के लिए आज बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार और दिग्गज नेता येदुरप्पा आज अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे है.

मंत्री ने इसे जानबूझकर किया गया हमला कहते हुए  इसे विरोधियों की साजिश कहा था. लेकिन अब इस घटनाक्रम में एक मोड़ आ गया है जब जांच से पता चला है कि ट्रक का मालिक नागेश, चिकमगलूर में कोपा के निवासी है और नागेश का भाई रमेश कोपा ब्लॉक में बीजेपी का अध्यक्ष है.

इस बात का खुलासा होने के तुरंत बाद प्रेस वार्ता को रद्द किया गया था. गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा के लिए एक ही चरण में 12 मई को कुल 224 सीटों के लिए चुनाव होने है जिनका परिणाम 15 मई को घोषित किया जायेगा .  इसी बीच कर्नाटक चुनाव के लिए आज बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार और दिग्गज नेता येदुरप्पा आज अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे है. 

You May Also Like

English News