हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हो गई युवक की मौत, जानिए क्या है पूरा सच…

बाराखंडा रोड इलाके के मंडी हाउस क्षेत्र में सुपर बाइक बेनेली टीएनटी 600आई पर रेस लगा रहे एक युवक की मौत का वीडियो दूसरी बाइक पर चल रहे दोस्त के हेलमेट में लगे गोप्रो (हेलमेट में सामने की ओर लगा कैमरा) कैमरे में कैद हो गया। करीब 150 किमी की रफ्तर से एक बाइक सवार सड़क पार कर रहे बुजुर्ग से टकरा गया।हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हो गई युवक की मौत, जानिए क्या है पूरा सच...

डोकलाम-लद्दाख ही नहीं इन मुख्य जगहों पर भी चीनी घुसपैठ पर रखनी होगी नजर…

हादसे में युवक की बाइक करीब 100 मीटर दूर जाकर रुकी, वहीं युवक का हेलमेट उतर गया और उसका सिर लेडी इरविन कॉलेज के पास फुटपाथ पर वाहन चालकों को रोकने के लिए लगाए गए खंभों से टकरा गया। युवक के सिर व बाइक के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में अलग-अलग बेनेली बाइक्स पर ही चल रहे मृतक के दोस्त गाजी खान व लक्ष्य चौधरी दोनों बच गए। पुलिस ने मृतक हिमांशु बंसल (24) का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। हादसे में बुजुर्ग को मामूली चोट लगी, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

कनाट प्लेस के एक रेस्टोरेंट में की थी पार्टी
पुलिस के मुताबिक हिमांशु बंसल परिवार के साथ ए-3,2, दूसरी मंजिल, विवेक विहार फेज-2 में रहता था। इसके परिवार में पिता सुरेश बंसल, मां व एक बड़ा भाई अंशुल बंसल है। सुरेश बंसल की झिलमिल इलाके में बर्तन बनाने की फैक्टरी है।

ग्रेजुएशन करने के बाद हिमांशु अपने पिता के साथ ही फैक्टरी में हाथ बटा रहा था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम को मंदिर में जन्माष्टिमी की तैयारी करने के बाद हिमांशु विवेक विहार में रहने वाले अपने दो दोस्त गाजी खान लक्ष्य चौधरी के साथ अपनी बाइक पर निकल गया।

तीनों के पास बेनेली टीएनटी 600आई बाइक है।तीनों दोस्त घर से सीधे कनाट प्लेस के एक रेस्टोरेंट में पहुंचे, वहां पर तीनों ने पार्टी की। बाद में वह रात करीब 8.45 बजे कनाट प्लेस से घर जाने के लिए निकले। तीनों ने फैसला किया कि वह अपनी-अपनी बाइक से रेस लगाकर घर जाएंगे।

बुजुर्ग से लग गया बाइक का हैंडल
 
कनाट प्लेस, बाराखंभा रोड, मंडी हाउस, प्रगति मैदान, विकास मार्ग होते हुए तीनों को घर पहुंचना था। लक्ष्य ने गोप्रो कैमरे से लैस हेलमेट लगाया हुआ था। इसी दौरान जैसे ही तीनों मंडी हाउस के गोलचक्कर से प्रगति मैदान की ओर आगे बढ़े, अचानक हिमांशु की बाइक का हैंडल सड़क पार कर रहे बुजुर्ग से लग गया।सबसे आगे हिमांशु ही चल रहा था। दोनों दोस्त उसके पीछे थे। हिमांशु अंतुलित होकर सड़क पर गिरकर दूर तक घिसटता चला गया। हादसे में हिमांशु का हेलमेट उतरा और उसका सिर फुटपाथ के खंभे से जा टकराया। बाइक और हिमांशु के सिर के परखच्चे उड़ गए।

राहगीरों व पीछे चल रहे दोस्तों ने वहां से गुजर रही निजी एंबुलेंस से हिमांशु को एलएनजेपी अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने लक्ष्म के हेलमेट पर लगे कैमरे की फुटेज लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

You May Also Like

English News