सज धजकर हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने जा रहा था दूल्हा, पहुंच गया जेल!

बाराती सज धजकर शादी समारोह के लिए निकले थे, लेकिन वह जेल पहुंच गए। ऐसा पहली बार हुआ कि इस तरह की घटना घटी हो। इसे जेल की सुरक्षा व्यवस्था में भी बड़ी चूक माना जा रहा है। हालांकि मामले को लेकर प्रशासन ने सफाई दे दी है।

सज धजकर हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने जा रहा था दूल्हा, पहुंच गया जेल!

बाराती हेलीकॉप्टर के पायलट की गलती से शादी समारोह में जाने के बजाय जेल पहुंच गए। दरअसल, यहां हेलीकॉप्टर में सवार होकर कुछ लोग एक शादी समारोह में जा रहे थे। पायलट रास्ता भटक गया और उसने हेलीकॉप्टर को एक जेल परिसर में लैंड कर दिया।

जेल में हेलीकॉप्टर को देखते ही वहां हड़कंप मच गया, सुरक्षाकर्मी की समझ ही नहीं पाए कि आखिर ये हेलीकॉप्टर यहां कैसे आ गया।

#बड़ी खबर: शिक्षामित्रों के मानदेय पर जल्द ही CM योगी ले सकते हैं बड़ा फैसला

जेल में तैनात सुरक्षाकर्मियों को लगा कि शायद किसी आतंकी संगठन ने यह हेलीकॉप्टर यहां भेजा और वह यहां कैद अपने साथियों को छुड़ाने आया है। किसी भी हमले की आशंका को देखते जेल के सारे सुरक्षाकर्मी अलर्ट मोड में आ गए और मोर्चा संभाल लिया।

पहली बार अखिलेश और मायावती होंगे एक साथ, होगा दलितों- पिछड़ों की नई राजनीति का आगाज

जब जेलकर्मी हेलीकॉप्टर के नजदीक पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि उसमें सजे-धजे पांच लोग सवार हैं। जब वे बाहर आए तो सारी बातें साफ हो गईं। पायलट ने स्वीकार किया कि उसने गलती से हेलीकॉप्टर को जेल में लैंड करा दिया है, जिसके बाद सभी को छोड़ दिया गया।

You May Also Like

English News