हे भगवान! शादी के 3 दिन बाद ही दूल्हे ने किया कुछ ऐसा, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

शादी को तीन दिन भी नहीं बीते थे और नई दुल्हन के आते ही दूल्हे ने ऐसा काम कर दिया कि चौंकाने वाली खबर बन गई। जी हां मामला उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद का है। दरअसल, शादी के तीसरे दिन ही मायकेवाले दुल्हन को लेने आ रहे थे।हे भगवान! शादी के 3 दिन बाद ही दूल्हे ने किया कुछ ऐसा, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

लेकिन दूल्हे ने इससे पहले ही ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घर में शादी के बाद की रस्में पूरी भी नहीं हुई थी। बताया जाता है कि दूल्हे को मायकेवालों के खाने-पीने का इंतजाम करने की जिम्मेदारी दी गई थी। दूल्हे को खुद के पैसे से सामान लाने को कहा गया।

दूल्हे का किसी के पास उधार था, जिसे लेने उसके पास गया। वहां उसे पैसे नहीं मिले। इसी तनाव में आकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि दादरी कोतवाली क्षेत्र के गांव चिटहेरा निवासी आकाश (22) पुत्र प्रेम सिंह की शादी 20 अप्रैल को सिकंदराबाद के राकेश कुमार की बेटी अन्नू से हुई थी।

सोमवार सुबह दुल्हन को लेने के लिए मायके वाले के आने पर उनके लिए सामान लाने के लिए कहकर आकाश दादरी आया था। बताया जाता है कि आकाश को दादरी में किसी से पैसे लेने थे। पैसे नहीं मिलने के बाद आकाश ने दादरी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर अलीगढ़ की तरफ जाने वाली मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

जिसे देख प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुनकर जीआरपी और आरपीएफ समेत आसपास के लोग जमा हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी जेब से मिले मोबाइल के आधार पर शिनाख्त की।

पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी । सूचना पाकर परिजन और ग्रामीण रेलवे स्टेशन दादरी पर पहुंच गए। मौत की सूचना पाकर परिवार में कोहराम मच गया। आकाश के भाई रंजीत ने बताया कि सोमवार सुबह अपनी दुल्हन यानी पत्नी को नाश्ता कराने के बाद घर से निकला था।

उसकी जेब से दादरी से दिल्ली की रेल का टिकट मिला है। घर पर सामान का इंतजार किया जा रहा था। सामान तो पहुंचा नहीं पर भाई के रेल से कटने की सूचना मिली। घर में किसी तरह की कोई अनबन नहीं थी। वह तो नोएडा की एक कंपनी में नौकरी भी करता था।

जीआरपी प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार का कहना है कि युवक ने मालगाड़ी के आगे कूद कर जान दी है। आसपास के लोगों ने शोर मचाने के बाद भी उसने किसी की नहीं सुनी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

You May Also Like

English News