‘हैरी पॉटर’ में नजर आए इस मशहूर अभिनेता का निधन

हॉलीवुड के मशहूर स्टार वर्न ट्रॉयर का निधन हो गया है. वर्न को आपने मशहूर फिल्म ‘ऑस्टिन पावर्स’ में देखा होगा. वर्न की उम्र 49 वर्ष थी. वर्न को आपने कई फिल्मों में देखा होगा. उनके शानदार अभिनय के लोग दीवाने है. वर्न के एक प्रवक्ता ने अपने इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया अकाउंट से उनके निधन की जानकारी दी है. सूत्रों की माने तो ट्रॉयल का निधन कल यानी शनिवार को हुआ था. हालांकि अब तक मौत होने का कारण और स्थान की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.हॉलीवुड के मशहूर स्टार वर्न ट्रॉयर का निधन हो गया है. वर्न को आपने मशहूर फिल्म 'ऑस्टिन पावर्स' में देखा होगा. वर्न की उम्र 49 वर्ष थी. वर्न को आपने कई फिल्मों में देखा होगा. उनके शानदार अभिनय के लोग दीवाने है. वर्न के एक प्रवक्ता ने अपने इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया अकाउंट से उनके निधन की जानकारी दी है. सूत्रों की माने तो ट्रॉयल का निधन कल यानी शनिवार को हुआ था. हालांकि अब तक मौत होने का कारण और स्थान की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.  लेकिन जिस तरह से ट्रॉयल के प्रवक्ता के बयान सामने आए है उसे देखकर तो लग रहा है कि उनकी मौत का कारण अवसाद और आत्महत्या हो सकता है. एक बार खुद ट्रॉयल ने इंटरव्यू के दौरान उनकी शराब की लत के बारे में खुलासा किया था.  आपकी जानकारी के लिए बता दें ट्रॉयल लॉस एंजिलिस में रहते थे. वैसे तो उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन फिल्म 'ऑस्टिन पावर्स' की सीरीज ने ट्रॉयल को उनकी खास पहचान दिला दी थी. ट्रॉयल इस फिल्म के जरिये ही जाना-माना चेहरा बन गए थे. वर्न ट्रॉयल साल 2001 में ' हैरी पॉटर एंड द सोर्सेरेर से स्टोन ' में भी नजर आए थे.

लेकिन जिस तरह से ट्रॉयल के प्रवक्ता के बयान सामने आए है उसे देखकर तो लग रहा है कि उनकी मौत का कारण अवसाद और आत्महत्या हो सकता है. एक बार खुद ट्रॉयल ने इंटरव्यू के दौरान उनकी शराब की लत के बारे में खुलासा किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें ट्रॉयल लॉस एंजिलिस में रहते थे. वैसे तो उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन फिल्म ‘ऑस्टिन पावर्स’ की सीरीज ने ट्रॉयल को उनकी खास पहचान दिला दी थी. ट्रॉयल इस फिल्म के जरिये ही जाना-माना चेहरा बन गए थे. वर्न ट्रॉयल साल 2001 में ‘ हैरी पॉटर एंड द सोर्सेरेर से स्टोन ‘ में भी नजर आए थे.

You May Also Like

English News