हॉट कपड़ों में हॉट डॉग बेचती है ये लड़की रोडसाइड दुकान पर क्या आप नहीं आना चाहेंगे यहाँ?

हॉट कपड़ों में अगर हॉट डॉग बेचती ये लड़की आपको दिख जाए तो क्या आप नहीं रूककर बिताना चाहेंगे कुछ समय यहाँ ? आपने अक्सर देखा होगा जहां ख़ूबसूरत सेल्स गर्ल्स होती हैं, वहां बिक्री काफी अच्छी होती है। ज़ाहिर है, किसे पसंद नहीं होता ख़ूबसूरत लड़की के साथ वक्त बिताना, भले ही वो वक्त उससे सामान ख़रीदते हुए बिताया जाए। देश विदेश कहीं भी देखिये, इसी वजह से खूबसूरत और स्मार्ट सेल्स गर्ल्स या फिर वेटरेस की काफी डिमांड रहती है। हाल ही में एक पूर्व मॉडल की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं, ये मॉडल बार्बेक्यू मीट बेचती नज़र आ रही है। इस शॉप पर अच्छी ख़ासी भीड़ जुटती है, कारण ये कि ये मॉडल ऐसे हॉट कपड़े पहनकर ग्राहकों से डील करती है कि किसी के भी होश उड़ जाएं।

 

राम जेठमलानी का केजरीवाल पर आरोप कहा केजरीवाल ने बोला झूठ, नहीं लड़ूंगा उनका केस…

ताइवान की सड़कों पर आपको एक बार्बेक्यू मीट शॉप पर जमकर लगी भीड़ नज़र आ जाएगी। अंग्रेज़ी वेबपोर्टल दि सन के मुताबिक ये शॉप चलाने वाली एक 20 साल की पूर्व मॉडल है, जो बिकनी, डॉट पैंट्स, ऑफ शोल्डर ड्रेस और शॉर्ट रेड ड्रेस टाइप कपड़े पहनकर आने वाले ग्राहकों से डील करती है। यहां पहुंचने वाले बहुत से लोगों ने इस शेफ कम सेल्सगर्ल की तस्वीरें इंटरनेट पर डाल दीं, जो वायरल हो चुकी हैं।

आप को भी महसूस होगी शर्मिंदगी देखकर इंस्टाग्राम पर छाईं अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें…

ये पूर्व मॉडल हॉट डॉग, सॉसेज और कबाब अपनी इस रोडसाइड शॉप से बेचती है।
इस पूर्व मॉडल की बॉडी शेप और स्किन इतने परफेक्ट हैं कि लोगों को इसकी वायरल हुई तस्वीरें देखकर ये भी लगा कि ये असली इंसान नहीं हो सकती। लेकिन इस ताइवानी बार्बेक्यू सेलर का कहना है, “मैं इंसान ही हूं! मैं पहले मॉडल थी, लेकिन अब मैं खाने की चीज़ें बेचती हूं। मुझे काफी तारीफें मिलती हैं।”
अब ये तो समझने की बात है कि बाकी रोडसाइड शॉप्स की अपेक्षा इस मॉडल की शॉप पर अधिक बिक्री हॉट डॉग्स के स्वाद के कारण होती है या खुद मॉडल के कारण!

loading...

You May Also Like

English News