हॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस अब नहीं आएगी फिल्मों में नजर

एक्ट्रेस ब्रैड पिट के साथ तलाक और बच्चों के की देखभाल को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्मकार एंजेलिना जोली एक्टिंग को अलविदा कहने की योजना बना रही हैं।

फास्ट एंड फ्यूरियस-8’ की तूफानी पारी अब भारत में खेलेगी चार राउंड

उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि वह बच्चों को ज्यादा से ज्यादा वक्त देना चाहती हैं, हालांकि निर्देशन व स्क्रिप्ट लेखन में वह बनी रहेंगी। वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, एंजेलिना का पूरा ध्यान इस वक्त अपने छह बच्चों की परवरिश पर है। सूत्रों की माने तो वह सिर्फ बच्चों और फिल्म निर्माण पर फोकस करना चाहती हैं।

एंजेलिना फिल्मों में एक्टिंग नहीं करना चाहती हैं। वह स्क्रिप्ट लिखना और निर्देशन करना चाहती हैं। एक्टिंग को वह अलविदा कह चुकी हैं। उनके जीवन का अगला अध्याय बच्चों की परवरिश करने और जिन महत्वपूर्ण सामाजिक कामों से वह जुड़ी हैं, उसे समर्थन देने पर ध्यान केंद्रित करने को लेकर है। वह उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं जो वास्तव में उनके लिए अहमियत रखते हैं। 

सूत्रों की माने तो ‘मलेफिसेंट -2’ जोली की आखिरी फिल्म होगी। उन्होंने विदेशी भाषा की फिल्म ‘फर्स्ट दे किल्ड माय फादर : अ डॉटर ऑफ कंबोडिया रिमेम्बर्स’ पर काम उन्होंने पूरा कर लिया है और यह नेटफ्लिक्स एप्लिकेशन पर रिलीज होगी।

You May Also Like

English News