हॉलीवुड फिल्म ‘वंडर वुमन’ की आंधी के आगे ‘बाहुबली-2’ भी हुई फ़ैल

जिस प्रकार से हमे अभी तक सिर्फ यही पता था की राजामौली की फिल्म बाहुबली-2 का ही बॉक्स ऑफिस पर एकछत्र राज कायम है. लेकिन जनाब रुकिए अब हम बाहुबली2 से भी एक बड़ी पहली फीमेल सुपरहीरो हॉलीवुड फिल्म ‘वंडर वुमन’ के बारे  में बताने जा रहे है जिसकी निर्देशिका भी एक महिला है जिनका नाम है पैटी जेनकिंस. जी हाँ, उनकी यह फिल्म जो के ‘बाहुबली2’ के कलेक्शन को भी धूल चटा रही है. जी हाँ वैसे भी देखा जाए तो प्रभास की फिल्म बाहुबली2 जो के जल्द ही अपने 1700 करोड़ के व्यवसाय को छूने वाली है. तथा वंडर वुमन ने तो तीन दिन के अंतराल में ही इतना कमा लिया है की आप की आंखे फ़टी की फ़टी रह जाएगी.

अभी अभी: बीजेपी ने भेजे 48000 ‘मैसेज’, ट्रू-कॉलर पर दिखा केजरीवाल का नामहॉलीवुड फिल्म 'वंडर वुमन' की आंधी के आगे 'बाहुबली-2' भी हुई फ़ैलदेखिये…तैमूर की स्माइल करीना की स्माइल से मैच नजर आई…

बता दे कि, हॉलीवुड फिल्म ‘वंडर वुमन’ को दर्शक इतना पसंद कर रहे हैं कि फिल्म ने कई रिकार्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं. पहले विश्वयुद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि वंडर वुमन अपनी मातृभूमि थेमिशीरा से हमारी दुनिया में कैसे आती हैं. हमारी दुनिया में आने के बाद उसका सामना अमेरिकी पायलट क्रिस पाइन से होता है. एक्शन और रोमांच से भरपूर इस फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि प्रथम विश्वयुद्ध के समय महिलाओं के कैसे हालात थे और उनसे किस तरह के व्यवहार की उम्मीद की जाती थी.

ऐसे माहौल में वंडर वुमन फिट होने की कोशिश करती हैं. अब फिल्म के कलेक्शन के बारे में बात करे तो बता दे कि इसने सिर्फ तीन दिन में  $100.5 मिलियन ‘लगभग 646 करोड़ रूपए’ की कमाई की है. वहीं ओवरसीज़ टेरेटरीज में भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए तीन दिन में $122.5 मिलियन ‘लगभग 788 करोड़ रूपए’ की कमाई कर ली है. इस तरह फिल्म की कुल कमाई 1434 करोड़ के पार पहुँच चुकी है. ‘वंडर वुमन’ भारत में इंग्लिश में सिर्फ 349 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है. इसके वाबजूद फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए अब तक 9.75 करोड़ रूपए का व्यवसाय कर लिया है. अभी भी फिल्म का क्रेज दर्शको पर बरकरार है.

You May Also Like

English News