हॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद, इस बात का हुआ अफ़सोस

हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिलिया फॉक्स को इस बात का अफसोस है कि बचपन में क्रिसमस के मौके पर जब उनके घर पर फिल्मी सितारे आते थे तो वह इसे सामान्य बात समझती थीं और ज्यादा बातचीत नहीं करती थीं।

ये है हॉलीवुड की अब तक की सबसे बोल्ड और भयानक फिल्म का ट्रेलर

अब उन्हें लगता है कि उन्होंने उन हस्तियों से कई तरह के सवाल पूछने और कुछ सीखने का मौका गंवा दिया। एमिलिया मशहूर कलाकारों एडवर्ड फॉक्स और जोआना डेविड की बेटी हैं।

एमिलिया फॉक्स की लाइफ स्टाइल

हॉलीवुड की हॉट पॉप सिंगर सेलेना गोमेज की तस्वीरों ने लगा दी आग, हुईं न्यूड

खबरों के मुताबिक, एमिलिया को लगता है कि फिल्मी सितारों की जीवनशैली ने उन्हें यह करियर चुनने के लिए प्रेरित किया, लेकिन उन्हें उन सितारों से ज्यादा बातचीत नहीं कर पाने का अफसोस है।

एमिलिया ने कहा क्रिसमस पार्टी की हमेशा उन्हें याद आती हैं। उनकी मां बड़ी हस्तियों और विभिन्न लोगों के साथ शानदार क्रिसमस पार्टी देती। 

अभिनेत्री ने कहा, “अदुभत कलाकार जैसे लिंडसे एंडरसन या फ्रेड जिनेमान आते थे, जिन्होंने मेरे पिता को ‘द डे ऑफ जैकाल’ में निर्देशित किया। एक बच्चे के रूप में आप उन्हें अपनी मां का दोस्त मानकर हल्के में लेते हैं, लेकिन अब मैं सोचती हूं कि काश मैं उनके साथ बैठकर ढेर सारे सवाल पूछ सकती क्योंकि मैं उनकी जीवनशैली से प्रभावित हूं।”

एमिलिया ने कहा कि जब लोग उनसे पूछते थे कि क्या अभिनय उनके खून में है तो वह इसे नकार देती थी, लेकिन उन्हें लगता है कि जिन लोगों से वह मिली और वे उन्हें जो किस्से बताते इसे उन्हें अभिनय के उतार-चढ़ाव को समझने में मदद मिलती।

 

You May Also Like

English News