हॉलीवुड मॉडल यहां बिकिनी पहनकर कर रही थी शूटिंग पर मचा बवाल, देखिए वायरल वीडियो…

जयमसंद पाल पर रविवार शाम हुई एड फिल्म की शूटिंग के दौरान एक मॉडल के बिकनी पहनकर शूटिंग करने से बवाल मच गया। क्षेत्र के लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है। राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा ने सराड़ा थाने में विज्ञापन एजेंसी के खिलाफ रिपोर्ट देकर कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई है। संगठन मंत्री चन्द्रशेखर जोशी ने सराड़ा थानाधिकारी शिवनाथ सिंह देवड़ा को यह रिपोर्ट दी।हॉलीवुड मॉडल यहां बिकिनी पहनकर कर रही थी शूटिंग पर मचा बवाल, देखिए वायरल वीडियो...यह भी पढ़े:> IPL-10 में आखिर विराट कोहली ने क्यों कहा, “हमसे न हो पा रहा है”

उपाध्यक्ष प्रकाश जोशी ने बताया कि झील की पाल स्थित महादेव मंदिर परिसर में शूटिंग हुई थी, जिसमें विज्ञापन कंपनी ने धार्मिक भावनाओं का मखौल उड़ाया। शूटिंग के दौरान कलाकार क्षेत्र की महिलाओं-युवतियों के बीच अंत:वस्त्रों में थी।

यह सवाल भी किया गया है कि पाल पर शूटिंग के लिए अनुमति किस आधार पर दी गई, क्योंकि इसके लिए पहले अंडरटेकिंग देनी होती है कि फिल्मांकन के दौरान किसी तरह की अश्लीलता नहीं होगी और न जन भावनाओं को आहत किया जाएगा। ब्राह्मण युवजन समाज के देहात जिलाध्यक्ष कपिल मेहता ने चेतावनी दी कि संबंधति विज्ञापन एजेंसी तथा दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं होने पर संगठन चक्काजाम और प्रदर्शन करेगा।

जानकारों ने बताया कि एक विदेशी मैगजीन के कवर फोटो के लिए जयसमंद पाल पर शूटिंग हुई। इसमें शूटिंग का हिस्सा बनाने के लिए ग्रामीण महिलाओं को भी बुलाया गया। मॉडल को उनके बीच बिकनी में खड़ा कर शूट को पूरा किया गया।

सराड़ा थानाधिकारी शिवनाथ सिंह ने बताया कि शूटिंग में अश्लीलता के संबंध में रिपोर्ट मिली है। मामले की जांच की जाएंगी, जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like

English News