होनहारों को मिलेगी लक्ष्य स्कॉलरशिप-2017’, आप भी ले सकते हैं हिस्सा

उत्तर भारत के कक्षा 12वीं के स्टूडेंटों के लिए अमर उजाला ‘लक्ष्य स्कॉलरशिप-2017’ का आयोजन करने जा रहा है। यह स्कॉलरशिप प्रतियोगिता विभिन्न शहरों में होगी। इसके टॉप टेन स्टूडेंटों को 25 हजार रुपये की स्कॉलरशिप दी जाएगी।

ये भी पढ़े: अब IIT कराएगा एक साल का MTech कोर्स, जानिए कैसे!

अमर उजाला लक्ष्य स्कॉलरशिप का टेस्ट पिछले साल दस हजार से अधिक स्टूडेंटों ने दिया था। इस वर्ष स्कॉलरशिप परीक्षा में शामिल होने के लिए स्टूडेंटों को 9266445445 पर मिस्ड कॉल देनी होगी या lakshya.amarujala.com पर लॉग इन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन कराने वाले प्रत्येक स्टूडेंट को दिए गए पिन कोड के आधार पर उनके नजदीकी परीक्षा केंद्र पर बुलाया जा रहा है। सभी स्टूडेंटों को अपने साथ में 11वीं की मार्कशीट की फोटोकॉपी लेकर आनी है।
उत्तर भारत के इस सबसे बड़े कॅरियर व शिक्षा मेले में कक्षा 12वीं के स्टूडेंटों के लिए विशेष स्कॉलरशिप टेस्ट के अलावा दो-दिवसीय कार्यक्रम का भी आयोजन होगा। इसमें शिक्षा क्षेत्र से जुड़े विशेषज्ञों के स्पेशल सेमिनार, प्रदर्शनी, विभिन्न कॉलेजों व यूनिवर्सिटी के स्टॉल्स होंगे। कानपुर शहर में 13 और 14 मई को शास्त्री नगर स्थित होटल अनाइचा में सुबह 11 बजे से अमर उजाला लक्ष्य स्कॉलरशिप 2017 का आयोजन होगा।
ये शिक्षण संस्थान होंगे शामिल
यहां बीएफआईटी, मोदी यूनिवर्सिटी, आईसीएसआई, हीरो इलेक्ट्रिक व्हीकल प्राइवेट लिमिटेड, एक्सिस कॉलेज, यूनाइटेड ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन, एलेन हाउस इंस्टीट्यूटी ऑफ टेक्नोलॉजी, इंटीग्रल यूनिवर्सिटी, ला मिलिट्री एकेडमी व बेनेट यूनिवर्सिटी सहित कई बड़े शिक्षा संस्था हिस्सा लेंगे जो स्टूडेंटों को कॅरियर संबंधी समस्याओं का सामाधान करने के साथ ही गाइडेंस भी करेंगे। अधिक जानकारी के लिए 9307911933 पर संपर्क कर सकते हैं।

You May Also Like

English News