होने जा रही बॉलीवुड की सबसे महंगी शादी, दीपिका-रणवीर ने चुनी जन्नत जैसी जगह

अनुष्का-विराट और सोनम-आनंद के बाद अब बॉलीवुड के टॉप कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी करने जा रहे हैं । पिछले एक साल से उनकी शादी की खबर आ रही है । लेकिन अब राम-लीला की इस जोड़ी ने शादी की डेट के साथ वेन्यू भी फाइनल कर लिया है ।होने जा रही बॉलीवुड की सबसे महंगी शादी, दीपिका-रणवीर ने चुनी जन्नत जैसी जगह

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर और दीपिका, अनुष्का-विराट की तरह ही इटली में शादी करेंगे । जी हां, रणवीर और दीपिका ने शादी के लिए इटली की ‘लेक कोमाे’ नाम की जगह को फिक्स किया है । यह जगह इटली के लोम्बार्डी में है ।

शादी 10 नवंबर को होगी । यह जानकारी रणवीर और दीपिका के नजदीकी सूत्रों ने दी है । इस लेक के पास एक बेहद खूबसूरत विला है। यहीं पर शादी की सभी रस्मों को पूरा किया जाएगा । शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे ।

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा को कोई भी सेलेब्रिटी शादी में शामिल नहीं होगा । हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि अर्जुन कपूर, रणवीर के बहुत अच्छे दोस्त हैं । इसलिए वो शादी में शामिल हो सकते हैं ।

वहीं दीपिका की तरफ से शाहरुख खान को शादी का न्योता भेजा जाएगा । शादी के बाद दीपिका और रणवीर मुंबई में एक बहुत बड़ा रिसेप्शन देंगे । रिसेप्शन में पूरे बॉलीवुड के शामिल होने की उम्मीद है।

रणवीर और दीपिका की शादी के वेन्यू Lake Como की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं । लेक के पास विला और उसकी खूबसूरती देखने लायक है । तस्वीरें देखने के बाद आपको समझ आ जाएगा आखिर दीपिका ने शादी के लिए यही जगह क्यों पसंद की ।

You May Also Like

English News