आठवीं कक्षा की 6 छात्राओं को होमवर्क न करने पर बनाया मुर्गा और उतरवाई स्कर्ट

वाराणसी। उप्र के सोनभद्र जिले के अनपरा में विद्युत परिषद बालिका जूनियर हाई स्कूल में आठवीं कक्षा की 6 छात्राओं द्वारा होमवर्क पूरा न करने पर उनके स्कर्ट उतरवाकर पूरी क्लास में घुमाया गया। मोबाइल से उनकी इस हालत में फोटो भी खींची गई।

आठवीं कक्षा की 6 छात्राओं को होमवर्क न करने पर बनाया मुर्गा और उतरवाई स्कर्ट

दुनियाभर के मर्द मानते हैं ऐसी फिगर वाली लड़कियों को बेहद सेक्सी

चार फरवरी को हुई इस घटना की शिकायत सोमवार को कलेक्टर से की गई। इसके बाद स्कूल प्रिंसिपल मीना सिंह को निलंबित कर दिया गया है। छात्राओं को होमवर्क पूरा न करने पर तीन फरवरी को क्लास में मुर्गा बनाया गया। चार फरवरी को भी होमवर्क पूरा नहीं हो सका तो उनके स्कर्ट उतरवाकर पूरे क्लास में घुमाया और बाकी छात्राओं को धमकाया गया कि अगर वे भी होमवर्क पूरा नहीं करेंगी, तो उनके साथ ऐसा ही बर्ताव किया जाएगा।

इस सजा के बाद छात्राओं को स्कूल परिसर में भी राउंड लगवाया गया। स्कूल से छूटते ही लड़कियां घर रोते हुए पहुंचीं और रातभर खाना नहीं खाया। एक छात्रा ने सोमवार को पूरी आपबीती परिजन को बताई। यह सुनकर परिजन प्रिंसिपल के प्रति अभिभावकों में गुस्सा भड़क गया।

लड़कियों को इतनी बार होती है सेक्स की इच्छा, मगर…

घटना की सूचना तत्काल प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई। जिला बुनियादी शिक्षा अधिकारी अमरनाथ सिंह ने कहा कि स्कूल प्रिसिंपल मीना सिंह को निलंबित करने के साथ जांच कमेटी का गठन कर दिया गया है।

You May Also Like

English News