होली की रात खिड़की से गिरकर नवविवाहिता की मौत, हत्या, खुदकुशी में उलझी पुलिस

दिल्ली के सराय रोहिल्ला में खिड़की से गिरकर एक नवविवाहिता की मौत के बाद परिवार में होली की मस्ती मातम में बदल गई. पुलिस ने केस दर्ज मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मामला खुदकुशी का है, हत्या का है या दुर्घटनावश मौत हुई है.

मृतका के मायके वालों द्वारा शंका जाहिर करने के बाद, पुलिस ने मृतका के पति धीरज को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस को अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है.

मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर अपनी बेटी को दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे की खिड़की से धक्का देने का आरोपलगाया है. पुलिस ने बताया कि मामला पेचीदा बन गया है. हिरासत में लिए गए मृतका के पति की आंख के ऊपर भी चोट का हल्का निशान मिला है.

वहीं मृतका के ससुराल वालों का कहना है कि उनका बेटा धीरज मानसिक रूप से कमजोर है और शादी से पहले मृतका के माता-पिता को यह बात बता दी गई थी, उसके बाद ही दोनों की शादी हुई.

घटना नार्थ दिल्ली के सराय रोहिल्ला की है और वारदात होली की रात करीब 2.0 बजे घटी. मृतका का घर सराय रोहिल्ला थाने से चंद कदमों की दूरी पर है. परिजनों के मुताबिक, पिलखुआ की रहने वाली कंचन की शादी डेढ़ साल पहले सराय रोहिल्ला के रहने वाले धीरज से हुई थी.

धीरज के पिता के अनुसार उनका इकलौता बेटा मानसिक रूप से कमजोर है और होली की रात वह अपनी पत्नी के साथ कमरे मेंही था. उसी दौरान गिरने की आवाज आई, जिसके बाद जाकर देखा गया तो कंचन नीचे गिरी पड़ी थी.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव उसके मायके वालों के सुपुर्द कर दिया और पिलखुआ में मृतका का अंतिम संस्कार किया गया. फिलहाल मामले की एसडीएम जांच चल रही है, लेकिन पुलिस के लिए भी यह मामला पेचीदा बना हुआ है कि महिला हादसे की शिकार हुई, उसने खुदकुशी की या उसकी हत्या की गई.

You May Also Like

English News