होली पर किस तरह बिखरा नजर आया समाजवादी परिवार, देखें तस्वीरें

उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार की हार और परिवार की कलह भी आज सैफई में देखने को मिली, फूलो की होली खेलने के लिए मशहूर समाजवादी परिवार आज के दिन भी बिखरा नजर आया।होली पर किस तरह बिखरा नजर आया समाजवादी परिवार, देखें तस्वीरें

जहां पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सैफई जाकर अकेले अपने समर्थकों के साथ होली खेली तो वहीं दूसरी तरफ शिवपाल सिंह ने अपने पुत्र व समर्थकों के साथ एक स्कूल में होली खेल कर प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाये दी। 

चाचा भतीजे की लड़ाई नही हुई शांत 
चाचा भतीजे की लड़ाई अभी परिवार में शांत नही हुई है। होली जैसे पर्व पर भी आज दोनों लोग अकेले अकेले अपने समर्थकों के साथ होली खेलते दिखे।  

सैंफई में अखिलेश यादव ने मनाई होली और प्रदेश की जनता को दी शुभकामनायें । सैफई में आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने घर आकर लोगों को शुभकामनायें दी। होली पर किस तरह बिखरा नजर आया समाजवादी परिवार, देखें तस्वीरें

मीडिया से बात करते हुए कहा कि सपा की हार और बीजेपी की जीत पर बोलते हुए कहा कि जनता का निर्णय जो आया है वो मान रहे हैं । और आगे मेहनत करेगें। मायावती के ईवीएम के सवाल उठाने को लेकर कहा कि हम भी अपने कार्यकर्ताओं से बात करेगें और देखेंगे कि अगर गडबडी हुई है तो हम जांच करवायेगें वही मायावती द्वारा ईवीएम मशीनों पर उठाये सवाल पर कहा कि सरकार को इसकी जांच कराना चाहिए अगर कोई मेरा कार्यकर्ता शिकायत लेकर आता है तो हम भी इसके बारे में लिखेंगे।

अभी अभी आयी बड़ी खबर: जानिये आप भी भाजपा का यूपी में मंत्रिमंडल गठन

साथ ही यह भी कहा कि हम लोकतंत्र का सम्मान करते है जो फैसला जनता ने लिया है हमें मंज़ूर है ,परिवार में कलह को लेकर पूंछे सवाल पर बोले अब मे ऐसी कोई बात नही कहूँगा जो आप लोगो के लिए कोई खबर बने। 

You May Also Like

English News