हो जाइए सावधान! शहर में घूम रहा ब्लेडमैन, दो लोगों पर किया है हमला…

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में ब्लेडमैन की दहशत से लोग सकते में हैं. दरअसल शहर के दो इलाकों में ब्लेड से हमला करने की दो वारदातें सामने आईं हैं. ब्लेडमैन ने एक महिला और छात्रा को अपना शिकार बनाया. हमलावर ब्लेडमैन फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर है.हो जाइए सावधान! शहर में घूम रहा ब्लेडमैन, दो लोगों पर किया है हमला...अभी अभी: राखी सावंत को लगा बड़ा झटका, कोर्ट ने जमानत रद्द कर गिरफ्तारी वारंट किया जारी…

पहली वारदात गाजियाबाद के विजय नगर इलाके की है. कथित ब्लेडमैन शुक्रवार को दिनदहाड़े एक महिला के घर में घुस गया. उसने महिला के साथ रेप करने की कोशिश की. विरोध करने पर उसने महिला के चेहरे पर ब्लेड से वार किया और वहां से भाग निकला. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

वहीं दूसरी घटना नंदग्राम इलाके की है. यहां एक 9वीं की छात्रा घर का कुछ सामान लेने के लिए बाहर गई थी. उसने देखा कि एक युवक उसका पीछा कर रहा है. मौका पाते ही उस युवक ने छात्रा के चेहरे पर ब्लेड से वार कर दिया. लहूलुहान पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरा वाकया बताया. 

लालू पर CBI की छापेमारी से पहले से ही PMO ने नीतीश कुमार को किया था अगाह…

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है. शुरूआती जांच में पुलिस इन दोनों घटनाओं को अलग-अलग मानते हुए जांच कर रही थी. मगर ब्लेड से हमला करने की दो अलग-अलग वारदातों में एक ही युवक का हाथ होने से पुलिस इनकार भी नहीं कर रही है. फिलहाल पुलिस के हाथ खाली है. पुलिस के आला अधिकारी जल्द आरोपी को पकड़ने की बात कह रहे हैं.

You May Also Like

English News