हो जाइये तैयार, वॉट्सऐप के इस वेलेंटाइन गिफ्ट के लिए…

अभी हाल ही में खबर आयी थी इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सएप अपने प्लेटफार्म पर पेमेंट की सुविधा उपलब्ध कराने जा रहा है. इस नए फीचर के जरिये किसी को भी आसानी से पैसे ट्रांसफर किये जा सकते है. लेकिन अब खबर आ रही है किवॉट्सएप पर ये फीचर जल्द ही ऐड कर दिया जायेगा. जानकारी के मुताबिक कंपनी इस फीचर को वेलेंटाइन डे से पहले ही अपने प्लेटफार्म पर उपलब्ध करा सकती है. कंपनी के इस नए फीचर से डिजिटल पेमेंट को और अधिक बढ़ावा मिलेगा.हो जाइये तैयार, वॉट्सऐप के इस वेलेंटाइन गिफ्ट के लिए...

2017 का टॉप स्मार्टफोन ब्रांड बना सैमसंग, चौथी तिमाही में Apple आगे

माना जा रहा है कि कंपनी ने दिन प्रतिदिन बढ़ती अपनी लोकप्रियता और यूजर्स को ध्यान में रखते हुए इस पेमेंट फीचर को ऐड ऑन किया है. गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही वॉट्सएप ने लाइव लोकेशन और डिलीट फॉर एवरीवन फीचर को पेश किया था. वहीं अब इस पेमेंट फीचर को भी जल्द उपलब्ध कराया जाएगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वॉट्सएप ने इस फीचर के लिए SBI, HDFC और ICICI बैंक के साथ करार किया है.

बताया जा रहा है कि इन बैंकों के साथ इस नए फीचर की टेस्टिंग की जा रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पेमेंट फीचर का ऑप्शन चैट इंटरफेस के भीतर ही दिया जाएगा. अब देखना ये है कि कंपनी इस फीचर को कबतक उपलब्ध कराती है.

You May Also Like

English News