ग़ुस्से में आए कोहली ने ऑरेंज कैप लेने से किया इंकार

विराट कोहली ने मंगलवार को खेले गए मैच में  मुंबई इंडियन्स के खिलाफ पारी का 32वां रन लेते ही आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाज बन गए. लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा. साथ ही मैच के समय ऐसा भी वक्‍त आया जब विराट कोहली अंपायरों पर ग़ुस्सा  हो गए.मुंबई: विराट कोहली ने मंगलवार को खेले गए मैच में  मुंबई इंडियन्स के खिलाफ पारी का 32वां रन लेते ही आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाज बन गए. लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा. साथ ही मैच के समय ऐसा भी वक्‍त आया जब विराट कोहली अंपायरों पर ग़ुस्सा  हो गए.  आरसीबी के कप्तान विराट के गुस्‍से का कारण था.  मुंबई इंड‍ियन के बल्‍लेबाजी के दौरान का 19वां ओवर. इस ओवर में बेहद करीबी मामले में हार्दिक पांड्या को थर्ड अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. मुंबई की बल्‍लेबाजी खत्‍म होने के बाद भी कोहली ने अंपायर से इस बात की नाराजगी जाहिर की. कोहली फैसले के बाद बार-बार स्‍क्रीन की ओर इशारा कर अंपायर को गलत ठहराते रहे. कोहली का गुस्‍सा पूरे मैच में बना रहा.   शानदार बल्‍लेबाजी करते हुए कोहली ने 92 रन बनाए, फिर भी वह अपनी टीम को जीता नहीं पाए. बता दें कि वे इस बड़ी पारी के साथ इस सीजन ऑरेंज कैप होल्‍डर भी बन गए. इसके बावजूद कोहली का गुस्‍सा शांत नहीं हुआ.ऑरेंज कैप लेते हुए कोहली ने अपना गुस्‍सा जाहिर किया. कोहली ने कहा कि  ''मैं इसे नहीं पहनना चाहता. फिलहाल, इसे फेंक देने का मन कर रहा है और मैं इस पर फोकस करना चाहता हूं कि हमने विकेट कैसे गंवाए''.

आरसीबी के कप्तान विराट के गुस्‍से का कारण था.  मुंबई इंड‍ियन के बल्‍लेबाजी के दौरान का 19वां ओवर. इस ओवर में बेहद करीबी मामले में हार्दिक पांड्या को थर्ड अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. मुंबई की बल्‍लेबाजी खत्‍म होने के बाद भी कोहली ने अंपायर से इस बात की नाराजगी जाहिर की. कोहली फैसले के बाद बार-बार स्‍क्रीन की ओर इशारा कर अंपायर को गलत ठहराते रहे. कोहली का गुस्‍सा पूरे मैच में बना रहा. 

शानदार बल्‍लेबाजी करते हुए कोहली ने 92 रन बनाए, फिर भी वह अपनी टीम को जीता नहीं पाए. बता दें कि वे इस बड़ी पारी के साथ इस सीजन ऑरेंज कैप होल्‍डर भी बन गए. इसके बावजूद कोहली का गुस्‍सा शांत नहीं हुआ.ऑरेंज कैप लेते हुए कोहली ने अपना गुस्‍सा जाहिर किया. कोहली ने कहा कि  ”मैं इसे नहीं पहनना चाहता. फिलहाल, इसे फेंक देने का मन कर रहा है और मैं इस पर फोकस करना चाहता हूं कि हमने विकेट कैसे गंवाए”. 

You May Also Like

English News