फ़िल्मी राजनीति से बहुत दूर हैं रेमो, अनिल को बताया बॉलीवुड का संजीदा एक्टर

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ के डायरेक्टर रेमो डीसूज़ा ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. रेमो ने कहा कि रेस फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्मों में सैफ अली ने काफी अच्छा काम किया है. लेकिन आगामी फिल्म में दर्शकों को सलमान खान का बेहतरीन तड़का मिलने वाला है. रेमो ने बताया कि इस फिल्म में सलमान खान के स्टंट देखने के बाद दर्शक सैफ को भूल जाएंगे.बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' के डायरेक्टर रेमो डीसूज़ा ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. रेमो ने कहा कि रेस फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्मों में सैफ अली ने काफी अच्छा काम किया है. लेकिन आगामी फिल्म में दर्शकों को सलमान खान का बेहतरीन तड़का मिलने वाला है. रेमो ने बताया कि इस फिल्म में सलमान खान के स्टंट देखने के बाद दर्शक सैफ को भूल जाएंगे.  रेमो ने आगे अपने बयान में कहा कि, फिल्मों की रिलीज़ को लेकर अक्सर जो राजनीती होती है, वह उससे बिलकुल दूर हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में विवाद जैसा कोई कंटेंट नहीं है, क्योंकि यह बड़ी ही नीट और क्लीन फिल्म है. सुनने में आ रहा था कि इस फिल्म के लिए रेमो ने कई सारे क्लाइमेक्स सीन को शूट किए हैं. इस बारे में बताते हुए रेमो ने कहा कि, "यह कोरी बकवास है, हमने ऐसा कुछ नहीं किया है. हमारा क्लाइमेक्स सीन एक ही है, जिसे लेकर हम 100 फीसदी आश्वस्त हैं."    अपने बयान में रेमो ने आगे अनिल कपूर के रवैये की तारीफ करते हुए खुद को उनका बहुत बड़ा फैन बताया. रेमो ने बताया कि इस फिल्म के ज़रिए उन्हें अनिल से बहुत कुछ सीखने को मिला. रेमो ने आगे एक बात का खुलासा करते हुए बताया कि अनिल सलमान खान के साथ में एक और मूवी में नज़र आने वाले हैं, जो पूरी तरह डांस पर आधारित है. रेमो ने आगे अनिल के बारे में कहा कि, "करियर के इस पड़ाव पर आकर भी वह बड़ी संजीदगी से काम करते हैं."

रेमो ने आगे अपने बयान में कहा कि, फिल्मों की रिलीज़ को लेकर अक्सर जो राजनीती होती है, वह उससे बिलकुल दूर हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में विवाद जैसा कोई कंटेंट नहीं है, क्योंकि यह बड़ी ही नीट और क्लीन फिल्म है. सुनने में आ रहा था कि इस फिल्म के लिए रेमो ने कई सारे क्लाइमेक्स सीन को शूट किए हैं. इस बारे में बताते हुए रेमो ने कहा कि, “यह कोरी बकवास है, हमने ऐसा कुछ नहीं किया है. हमारा क्लाइमेक्स सीन एक ही है, जिसे लेकर हम 100 फीसदी आश्वस्त हैं.”

अपने बयान में रेमो ने आगे अनिल कपूर के रवैये की तारीफ करते हुए खुद को उनका बहुत बड़ा फैन बताया. रेमो ने बताया कि इस फिल्म के ज़रिए उन्हें अनिल से बहुत कुछ सीखने को मिला. रेमो ने आगे एक बात का खुलासा करते हुए बताया कि अनिल सलमान खान के साथ में एक और मूवी में नज़र आने वाले हैं, जो पूरी तरह डांस पर आधारित है. रेमो ने आगे अनिल के बारे में कहा कि, “करियर के इस पड़ाव पर आकर भी वह बड़ी संजीदगी से काम करते हैं.”

You May Also Like

English News