फ़िल्मी स्टाइल में बच्चे को उठा ले गए बदमाश, फिर पुलिस ने दिखाया कमाल

 कानपुर में अपहरण का एक ऐसा मामला देखने को मिला जो अक्सर फिल्मों में ही देखने को मिलता है. यहां इ रिक्सा से स्कूल जा रहे तीसरी क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र को अपहरणकर्ता जबरदस्ती अपनी बाइक में बइठल फरार हो गए. अपहरणकर्ताओं ने बच्चे को अगुवा करने के फ़ौरन बाद उसके पिता से 5 करोड़ रूपए की फिरौती मांगी. मामलें की जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने भी बिना कोई कोताही बरते तत्काल कार्यवाही शुरू कर दी. कई थानों की पुलिस वारदात की जगह पर पहुँच गई.बच्चे को उठा ले गए बदमाश

अधिकारियों ने घटना स्थल की छानबीन की और कुछ दूरी पर ही एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई. तस्वीरों के आधार पर पुलिस ने शहर की सभी सीमाओं पर नाकेबंदी और सघन चेकिंग के आदेश जारी कर दिए. पुलिस द्वारा तत्काल हुई कार्यवाही से अपहरणकर्ता घबरा गए और बच्चे को फतेहपुर जा रही बस में छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया है और अब किडनैपर्स की तलाश जारी है.

बताया जा रहा है कि कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र निवासी मंजीत शुक्ला हॉस्टल संचालक है और इनका इकलौता बेटा 9 वर्षीय आदित्य रोज की तरह ई रिक्शा से अपने स्कूल ओम्कारेश्वर सरस्वती विद्या मंदिर जा रहा था, इसी दौरान सुनसान इलाका का फायदा उठा बाइक सवार दो बदमाशों ने आदित्य को जबरन अपनी बाइक पर बैठाल लिया और लेकर फरार हो गए.

You May Also Like

English News