बड़ी खुशखबरी: अकाउंट खोलते ही 10000 का फायदा दे रहा है भारत का ये बड़ा बैंक...

बड़ी खुशखबरी: अकाउंट खोलते ही 10000 का फायदा दे रहा है भारत का ये बड़ा बैंक…

New Delhi: यदि कोई बैंक सेविंग अकाउंट पर सालाना 10 हजार रुपए से ज्‍यादा का फायदा महज 25 हजार रुपए के जमा पर दे, निश्चित रूप से आप उसमें अकाउंट खोलना चाहेंगे।बड़ी खुशखबरी: अकाउंट खोलते ही 10000 का फायदा दे रहा है भारत का ये बड़ा बैंक...यहां आपको ड्राइविंग सिखाने पर कार में मिलेगा Sex का ऑफर, देखें वीडियो

प्राइवेट सेक्‍टर का IDFC बैंक अपने बैंक में सेविंग अकाउंटखोलने और उसमें 25 हजार रुपए का बैलेंस रखने पर अपने कस्‍टमर्स को 10150 रुपए का फायदा दे रहा है।

जब 16 साल की लड़की घर में अकेली थी, तब वो इश्क में अंधा घर में घुसा और…

आईडीएफसी बैंक अपने कस्‍टमर्स को यह फायदा सेविंग पर मिलने वाले ब्‍याज के अलावा मूवी टिकट,फ्री वीजा सिग्‍नेचर डेबिट कार्ड, किसी भी बैंक के अनलिमिटेड ATM ट्रांजैक्‍शन आदि के रूप में मिल रहा है। 

आमतौर पर बैंक में सेविंग अकाउंट खोलने पर आपको सिर्फ ब्‍याज ही मिलता है और यह 4 फीसदी सालाना है। कुछ बैंक 1 लाख रुपए से ज्‍यादा का अमाउंट सेविंग अकाउंट में रखने पर 7 फीसदी तक का भी ब्‍याज दे रहे हैं।

IDFC बैंक कस्‍टमर्स को 10 हजार रुपए से ज्‍यादा का बेनेफिट पांच तरीके से देगा।

1. बुक माय शो मूवी टिकट पर

2. डोमेस्टिक एयरपोर्ट लाउंज के एक्‍सेस पर

3. किसी भी बैंक से अनलिमिटेड एटीएम यूज

4. फ्री वीजा सिग्‍नेचर डेबिट कार्ड

5. 4 फीसदी ब्‍याज

क्‍या है शर्त? बैंक के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 25 हजार रुपए का अकाउंट ओपनिंग चेक देना होगा। यानी 25 हजार रुपए के साथ सेविंग अकाउंट खोलने पर ही रिटर्न मिलेगा। कस्‍टमर्स को मिलने वाला बेनेफिट अकाउंट में बैलेंस मेन्‍टेन रखने और ऑफर यूजेज के आधार कम या ज्‍यादा हो सकता है।

 

3000 रुपए तक के मूवी टिकट: सेविंग अकाउंट खेालने पर बैंक कस्‍टमर्स को बुक माय शो मूवी टिकट पर हर महीने 250 रुपए तक यानी सालाना 3000 रुपए तक का फायदा होगा। बुक माय शो पर यह ऑफर डेबिट कार्ड के जरिए बुकिंग करने पर ही मिलेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com