अखिलेश के लिए बोले मुलायम, रोज-रोज आशीर्वाद थोड़े दिया जाता है

डॉ राम मनोहर लोहिया के 51वें स्मृति दिवस के मौके पर गुरुवार को लखनऊ के राम मनोहर लोहिया पार्क में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पहुंचकर राम मनोहर लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
अखिलेश के लिए बोले मुलायम, रोज-रोज आशीर्वाद थोड़े दिया जाता हैइस मौके पर अखिलेश और मुलायम खेमे के कई वरिष्ठ नेता मौके पर मौजूद रहे। अखिलेश ने पिता मुलायम के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। किसी कार्यक्रम में दोनों की मौजूदगी से एक बात तो स्पष्ट हो रही है कि अब दोनों में सुलह हो चुकी है।

हालांकि चाचा शिवपाल इस मौके पर मौजूद नहीं रहे, लेकिन सपा नेताओं में उनके आने की चर्चा होती रही। शिवपाल ने लोहिया ट्रस्ट में राम मनोहर लो‌हिया के चित्र पर माल्यापर्ण किया। लोहिया ट्रस्‍ट में राम मनोहर लोहिया की पुण्य तिथ‌ि के मौके पर बैठक का आयोजन किया गया है। राम मनोहर लोहिया पार्क से मुलायम और अखिलेश भी वहां पहुंचे जहां, शिवपाल यादव  ने सभी का स्वागत किया।

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सभी को आशीर्वाद दिया है। लंबे समय से पिता और पुत्र के बीच जारी जंग के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि पारिवारिक में थोड़ी बहुत अनबन हर जगह होती है। पिता मुलायम ने ही पहली बार चुनाव लड़ने का मौका अपनी सीट छोड़कर दिया ‌था।

वहीं मुलायम ने भी परिवार में जारी कलह के सुलझ जाने के संकेत दिये। उन्होंने कहा कि परिवार में कोई भेद नहीं है, सब एक है। अखिलेश को आशीर्वाद पर बोले, अखिलेश के साथ पूरा आशीर्वाद है, रोज-रोज आशीर्वाद थोड़े ही दिया जाता है।

 
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com